भोपाल में फिर मिले 356 से नए मरीज
भोपाल में फिर मिले 356 से नए मरीज Syed Dabeer Hussain - RE
कोरोना वायरस

भोपाल में खतरनाक हुआ कोरोना का संक्रमण, फिर मिले 356 से नए पॉजिटिव मरीज

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • भोपाल में कोरोना ने फिर लिया भयानक रूप

  • हर दिन राजधानी में मिल रहे 300 से ज्यादा मरीज

  • भोपाल में एक दिन में मिले 356 नए केस

  • भोपाल में मरीजों की कुल संख्या 31333 हो चुकी है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। इस बुरे असर से बचाने के लिए लगातार तमाम प्रयास भी किये जा रहे हैं, तो भी स्थिति में सुधार नहीं हो पा रहा है। हर दिन लगातार कोरोना वायरस के नए मरीजों की पुष्टि हो रही है, फिर राजधानी में कोरोना वायरस संक्रमण के 356 नए मामले सामने आए हैं।

भोपाल में मिले 356 कोरोना पॉजिटिव मरीज :

मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल में 356 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। बता दें कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल और व्यावसायिक राजधानी इंदौर में कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर खतरनाक स्वरूप लेता जा रहा है। भोपाल में रोजाना 300 से ज्यादा मरीज मिल रहे हैं वही इंदौर की हालत और भी भयावह हो रही है।

राजधानी में फिर बढ़ा संक्रमण से मौत का आंकड़ा, जानें पूरी स्थिति...

अब राजधानी में तेजी से कोरोना संक्रमितों की और इससे मरने वालों की संख्या बढ़ गई है। भोपाल में कोरोना संक्रमण की चपेट में आने वालों की संख्या मप्र के अन्य शहरों की तुलना में ज्यादा है। बताते चले कि भोपाल शहर में खुलेआम आज भी लोग बिना मास्क के घूमते हुए नजर आ रहे हैं, इसका ही नतीजा हैं जो तेजी से नए मामले सामने आ रहे है। राजधानी में अब तक कुल 28071 मरीज ठीक हो चुके हैं जबकि अब तक 515 लोगों की जान गई है।

-कुल मरीज हुए-31333

-कुल मौत-515

-ठीक हुए-263

-कुल ठीक हुए -28071

-ऐक्टिव केसों की संख्या-2747

मास्क पहनना बहुत जरूरी है...

कोरोना संक्रमण से सुरक्षित रहने के लिए ट्रेन, बस, वायुयान में यात्रा के दौरान, बाजार, मॉल, विवाह स्थल, दफ्तर, अस्पताल आदि स्थानों पर आते-जाते समय मास्क पहनना न भूलें। आपकी सावधानी में ही सुरक्षा है। वहीं विवाह आदि आयोजनों के दौरान कोरोना संक्रमण से बचने के लिए लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग और स्थानीय प्रशासन द्वारा जारी दिशानिर्देशों का पूरी तरह पालन करें।

सावधानी में ही सुरक्षा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT