भोपाल कोरोना अपडेट
भोपाल कोरोना अपडेट Syed Dabeer-RE
कोरोना वायरस

कोरोना अपडेट: भोपाल में मिले 182 नए केस, संक्रमितों की संख्या में हुई बढ़त

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्य प्रदेश। प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना पूरी तरह से बेकाबू होता जा रहा है। राजधानी में कोरोना का संक्रमण 150 के आंकड़े को छू रहा है, खतरनाक वायरस के रोजाना तेजी से आंकड़े सामने आ रहे हैं एवं घातक कोरोना वायरस मरीजों की तादाद में इजाफा हो रहा है। बता दें कि अब तक राजधानी में तेजी संक्रमित मिल चुके हैं।

भोपाल में आज मिले 182 नए केस :

प्रदेश की राजधानी में वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ दिन प्रतिदिन संक्रमण के नए मामले सामने आते जा रहे हैं, मिली जानकारी के मुताबिक आज भोपाल में कोरोना के आज 182 नए मरीज मिले हैं। भोपाल में अब तक कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ गई है।

बता दें नए मरीज में शामिल लोगों पुलिस लाइन जहांगीराबाद से एक जवान, पुलिस लाइन भोरी से दो लोग, ओल्ड पुलिस लाइन से कंट्रोल रूम से एक,पटेल कॉलोनी से एक ही परिवार के 3 लोगो समेत कई लोगों इस संक्रमण की चपेट में आये है। बताते चलें कि मध्यप्रदेश की राजधानी के कई क्षेत्रों में फैला कोरोना का कहर तेजी से बढ़ गया है शुक्रवार को भोपाल में मिले तेजी से नए मरीज।

भोपाल में कल मिले थे 253 नए मरीज

राजधानी में गुरुवार को 253 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे। पिछले 10 दिनों से हररोज औसतन 180 मरीज मिल रहे हैं। उसके हिसाब से शुक्रवार को संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से पार हो रहा है। वही गुरुवार को चार कोरोना मरीजों की मौत के साथ ही मृतकों का आंकड़ा बढ़ गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT