कोरोना की दूसरी लहर का आतंक
कोरोना की दूसरी लहर का आतंक Priyanka Yadav-RE
कोरोना वायरस

कोरोना की दूसरी लहर का आतंक: AIIMS स्टाफ के 102 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर आउट ऑफ कंट्रोल होती जा रही है, जिससे हर रोज नए मामलों में उछाल आ रहा है, तमाम उपायों और वैक्सीनेशन के बीच एमपी के कई जिलों में कोरोना संक्रमण का खौफनाक असर देखने में आ रहा है, एक बार फिर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में महामारी कोरोना वायरस तेजी पैर पसार रहा है।

AIIMS में 102 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव :

मिली जानकारी के मुताबिक अब मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान में कोरोना ब्लास्ट हुआ है, अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान (AIIMS) के 102 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, बुधवार को 184 के सैंपल की जांच की गई थी, एम्स स्टाफ के 184 में से 102 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया, बताते चलें कि संक्रमितों की लिस्ट में कई डॉक्टर भी शामिल हैं।

कोरोना की दूसरी लहर ने सरकार की बढ़ा दी है चिंता :

बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर में कोरोना वायरस ने विकराल रूप धारण कर रखा है, कोरोना की दूसरी लहर ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है। मौत के आंकड़ों के साथ-साथ तेजी से संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। वहीं दूसरी ओर अब मरीजों का उपचार कर रहे डॉक्टर और स्टाफ भी संक्रमित हो रहे हैं।

मध्यप्रदेश में कोरोना का बढ़ता कहर :

आपको बताते चलें कि प्रदेश में कोरोना की बेकाबू रफ्तार को नियंत्रित करने के लिए शनिवार और रविवार को प्रदेश के सभी शहरी क्षेत्रों में अब पूरी तरह से लॉकडाउन किया गया है, इसके अलावा बड़े शहरों में कंटेटमेंट जोन भी बनाए जा रहे हैं। भोपाल में कोलार और बैरसिया में 9 दिन का लॉकडाउन किया गया है। इसके बावजूद भी महामारी कोरोना के नए मामलों की रफ्तार में वृद्धि दर्ज हो रही है और रोजाना तेजी से नए मामले सामने आ रहे हैं, प्रदेश में पिछले 24 घंटे में रिकार्ड 4882 नए केस मिले हैं, वही मौतों का आंकड़ा 4136 हो गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT