Erica CoronaVirus Report
Erica CoronaVirus Report Social Media
कोरोना वायरस

Erica CoronaVirus Report: एरिका फर्नांडीस ने करवाया था कोरोना टेस्ट

Author : Sudha Choubey

एरिका फर्नांडिस(Erica Fernandes) CoronaVirus Report: 'कसौटी जिंदगी की 2' के एक्टर पार्थ समथान हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उनके कोरोना पॉजिटिव आने के बाद शो के सभी एक्टर्स का टेस्ट किया गया। अब तक करण पटेल, आमना शरीफ और शुभावी चौकसे की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। अब हाल ही खबर आई है कि, एरिका की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। हाल ही में शो लीड अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस ने भी अपना कोविड टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट भी आ गई है। एरिका ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को अपनी रिपोर्ट की जानकारी दी है। एरिका ने बताया कि, उनके टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी:

अभिनेत्री एरिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "अभी अभी मुझे अपना टेस्ट रिजल्ट मिला, रिपोर्ट नेगिटिव आई है। आप सभी की दुआओं और कन्सर्न के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।"

आपको बता दें कि, एरिका की रिपोर्ट अब आई है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने की जानकारी पहले ही वायरल हो गई थी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने ख़ुद एक पोस्ट के जरिए बताया था कि, सोशल मीडिया पर उनकी रिपोर्ट्स को लेकर जो भी खबरें चल रही हैं वो अफवाह हैं।

एरिका फर्नांडिस कोरोना रिपोर्ट

बता दें कि, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर फैल रही अफवाह के बारे में बात करते हुए लिखा था, "मेरे नोटिस में आया है कि, सोशल मीडिया पर मेरे टेस्ट रिजल्ट की झूठे दावे किए जा रहे हैं। हालांकि हम सब ख़ुद भी ये दुआ कर रहे हैं कि मेरे रिजल्ट नेगेटिव आए लेकिन अभी तक मुझे रिपोर्ट्स नहीं मिली हैं। ऑनलाइन पोर्टल्स से मेरी स्पेशल रिक्वेस्ट है कि कुछ भी कन्फर्म होने से पहले गलत खबरें न फैलाएं।"

गौरतलब है कि, हाल ही में शो 'कसौटी जिंदगी की 2' के एक्टर पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद शो से जुड़े सभी लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया गया।

वहीं अगर एरिका के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एरिका फर्नांडीस इन दिनों एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। शो में एक्ट्रेस प्रेरणा का किरदार अदा कर रही हैं। शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT