ग्वालियर कोरोना बुलेटिन
ग्वालियर कोरोना बुलेटिन Raj Express
कोरोना वायरस

ग्वालियर कोरोना बुलेटिन : कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, 92 नए संक्रमित मिले

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। कोरोना का प्रकोप फिर रफ्तार पकड़ने लगा है। करीब 4-5 दिनों से कोरोना संक्रमित मिलने की संख्या में कमी आई। इससे लोगों में कोरोना संक्रमण के प्रति भय खत्म हो गया और वह खुलकर नियमों की धज्जियां उड़ाने लगे। उसी का नतीजा है कि गुरूवार को एक बार फिर 92 नए संक्रमित सामने आए हैं। जिन्हें उपचार के लिए कोविड हॉस्पिटलों में भर्ती कराया गया है। वहीं उपचार के दौरान दो लोगों ने दम तोड़ दिया।

शहरवासियों के लिए एक अच्छी खबर यह भी है कि सरकारी व प्रायवेट अस्पतालों में भर्ती कोरोना के मरीजों में अब कमी आई है। पिछले दस दिनों में करीब 1200 मरीज स्वस्थ होकर वापस अपने घर को लौटे हैं। मरीजों के स्वस्थ होकर घर जाने से अस्पतालों में करीब 85 प्रतिशत तक बिस्तार खाली हो गए हैं।

यहां बता दें कि कोरोना संक्रमण अभी खत्म नहीं हुआ है। लोगों को कोरोना के प्रति और सजग रहने की जरूरत है, तभी कोरोना से बचा सकता है, क्योंकि कोरोना की वैक्सीन अभी तक तैयार नहीं हुई है। इसलिए मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग ही कोरोना से बचाव का एक मात्र उपाय है।

इन क्षेत्रों में मिले संक्रमित :

रेलवे स्टेशन आंतरी, भितरवार, सेवा नगर, गार्डन होम, गोले का मंदिर, आजाद नगर, सिरोल रोड, पृथ्वी नगर सिरोल रोड, किला गेट, राम नगर, लक्ष्मण पुरा, आर्य नगर, दर्पण कॉलोनी, ग्राम पंचायत रेहट, लक्ष्मण तलैया, कला बीथिका के पीछे पड़ाव, बापू डंडे की गोठ माधवगंज, नौमहला घासमंडी, लाला का बाजार, सेंट्रल जेल, पुलिस लाइन बहोडापुर, 14 बटालियन, पिछोर, लोहामंडी किला गेट, गंगा विहार कॉलोनी गोले का मंदिर, कंपू, जीआरपी थाना, साकेत नगर, ललितपुर कॉलोनी, गिरवाई, ब्रिज विहार कॉलोनी, ओल्ड हाइकोर्ट के पास, टिकटोली हस्तिनापुर, सिंघिया एन्क्लेव, सनवैली, सुरेश नगर, सिंटी सेंटर में संक्रमित मिले हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT