ग्वालियर कोरोना बुलेटिन
ग्वालियर कोरोना बुलेटिन Raj Express
कोरोना वायरस

ग्वालियर कोरोना बुलेटिन : 126 मरीजों में कोरोना की पुष्टि, तीन की हुई मौत

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। शहर में कोरोना पॉजीटिव मरीज सामने आने का सिलसिला थम नहीं रहा है। रविवार को भी 126 मरीजों में कोरोना की पुष्टि की गई है और तीन मरीजों की मौत हुई है। इन्हें मिलाकर शहर में कोरोना से मरनों वालों की संख्या 126 हो गई है, जबकि पॉजीटिव मरीजों का आंकड़ा 10332 पर पहुंच गया है। राहत की बात यह है कि पॉजीटिव मरीजों से एक दिन में स्वस्थ होने वालों की संख्या 205 है। स्वस्थ्य होने वाले मरीजों का आंकड़ा दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है जो सकारात्मक पहलू है।

जिले में कोरोना पॉजीटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। तीन सप्ताह से प्रतिदिन एक सैकड़ा से अधिक मरीज सामने आ रहे हैं। रविवार को 1090 मरीजों के सैंपलो की जांच जीआरएमसी, मुरार जिला अस्पताल एवं अन्य संस्थाओं में की गई। इस जांच में 126 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई। वहीं तीन मरीजों की मौत हुई है। इनमें देवेन्द्र कुमार जैन, उम्र 78, रघुनाथ कुशवाह, 70 साल, अशोक कुमार 67 साल, कम्पू शामिल है। पॉजीटिव मरीजों की संख्या कम करने के उद्देश्य से कलेक्टर द्वारा सर्दी खांसी एवं बुखार के मरीजों को तत्काल स्वास्थ्य केन्द्रों में जाकर उपचार कराने की अपील की है। पॉजीटिव मरीजों में भिण्ड के चार, गुना के 16, अशोक नगर 3, मुरैना के 2 मरीज शामिल हैं।

कहां कितने मरीजों के सैंपलों की जांच :

शनिवार से रविवार तक जीआरएमसी में 1002 सैम्पल की जांच में 68 लोग पॉजीटिव आए। रैपिड एंजीजन टैस्ट जेएएच में किया या जिसमें 9 सैंपल लिए गए जिसमें 1 पॉजीटिव आया जबकि जिला अस्पताल में 98 सैंपलों में 20 पॉजीटिव आए। निजी लैब में 37 मरीजों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई। रविवार को 205 लोग विभिन्न अस्पतालों से स्वस्थ्य होकर घर वापस लौटे।

कुल सचिव निवास का कर्मचारी पॉजीटिव :

जीवाजी विश्वविद्यालय के कुल सचिव के निवास पर पदस्थ एक कर्मचारी कोरोना पॉजीटिव आया है। वहीं दूसरी तरफ माधवी नगर व न्यू कॉलोनी बिरला नगर, गौसपुरा, कौटा वाला मौहल्ला, तलवार वाले हनुमानजी, लधेड़ी, आरा मिल, मां वैष्णोपुरम, चार शहर का नाका, संजय नगर, आदित्यपुरम, श्रीनगर कॉलोनी, कृष्णापुरी, रणधाीर कॉलोनी, नारायण विहार, डीडी नगर, कृष्णा नगर, सारिका नगर, शील नगर बहोडापुर, सिटी सेंटर, सुभाष नगर हजीरा सहित अन्य जगहों पर लोग पॉजीटिव आए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT