ग्वालियर कोरोना बुलेटिन
ग्वालियर कोरोना बुलेटिन Raj Express
कोरोना वायरस

ग्वालियर कोरोना बुलेटिन : कोरोना का कहर जारी, 85 नए संक्रमित मिले

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। जिले में कोरोना का कहर जारी है। सोमवार को 85 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। जिन्हें उपचार के लिए कोविड हॉस्पिटलों में भर्ती कराया गया है। वहीं जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 10 हजार के पार पहुंच गई है। शहरवासियों के लिए राहत भरी खबर यह है कि सोमवार को 104 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक होकर घर वापस लौटे हैं।

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने की संख्या में कमी आई है। जहां विगत दिवस दो सैकड़ा मरीज प्रतिदिन मिल रहे थे। उनमें अब कुछ राहत देखने को मिल रही है। सोमवार को 85 नए संक्रमित मिले हैं। वहीं अब तक जिले में 10407 मरीजों को कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है। वहीं 8529 मरीज कोरोना से स्वास्थ्य होकर वापस घर लौट चुके हैं। साथ ही अब तक 129 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

सोमवार को उपचार के दौराने थाटीपुर निवासी हरीशंकर बंदेल 90 वर्ष, राजा मंडी किला गेटे 69 वर्षीय राम स्वरूप वे घासमंडी निवासी 80 वर्षीय नारायणी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार ये तीनो कोरोना के अलावा अन्य बीमारियों से भी ग्रस्त थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT