ग्वालियर कोरोना बुलेटिन
ग्वालियर कोरोना बुलेटिन Syed Dabeer Hussain - RE
कोरोना वायरस

ग्वालियर : ट्रॉमा सेंटर प्रभारी सहित 226 लोगों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को फिर 226 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। मंगवार को पॉजिटिव आने वालों में जयारोग्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर प्रभारी, जिला अस्पताल के आरएमओ की पत्नी, दो लैब टैक्नीशियन, पुलिस अफसर सहित कुल 226 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिन्हें उपचार के लिए कोविड हॉस्पिटलों में भर्ती कराया गया है। वहीं दो लोगों ने कोरोना से उपचार के दौरान दम तोड़ा है।

जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। पिछले दो सप्ताह से प्रतिदिन 100 के ऊपर ही मरीज मिल रहे हैं। कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रसार से अब तक शहर में आम जनों के साथ नेता, डॉक्टर, पुलिस कर्मी, आईपीएस, व्यापारी आदि संक्रमित हो चुके हैं। इसके प्रसार को रोकने के लिए प्रशासन द्वारा विभिन्न प्रयास निरन्तर किये जा रहे हैं। इसके बावजूद संक्रमण की गति लगातार जारी है। मंगलवार को जीआरएमसी में 773 सेम्पलों की जांच हुई। इसमें 146 लोगों की जांच पॉजिटिव आई । रैपिड व ट्रूनेट मशीन से टेस्ट में जेएएच में 7, जिला अस्पताल में 27, निजी अस्पताल में 7 पॉजिटिव आए हैं। वहीं प्रायवेट पैथलॉजी की जांच रिपोर्ट में 39 संक्रमित पाए गए हैं। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 8255 पर जा पहुंची है। वहीं 6050 मरीज स्वास्थ्य होकर घर को वापस लौटे हैं।

कोरोना व अन्य बीमारियों से गस्त गोल पहाड़िया निवासी ब्रजमोहन बसंल 80 वर्ष व गुडा गड़ी का नाका निवासी 46 वर्षीय सायरा बानो ने उपचार के दौरान मंगलवार को दम तोड़ दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT