कोरोना मध्यप्रदेश न्यूज़
कोरोना मध्यप्रदेश न्यूज़ Shahid Kamil
कोरोना वायरस

कोरोना से बचाव के लिए योग को अपनी दिनचर्या में शामिल करें: विष्णुदत्त

Shahid Kamil

भोपाल, मध्यप्रदेश। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में मंडल स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किये। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सुहास भगत ने भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों ओर कार्यकर्ताओं के साथ योगाभ्यास किया। प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं ओर प्रदेशवासियों को योग दिवस की बधाई और शुभकामनाएं देते हुए योग को अपनी दिनचर्या में शामिल करने की अपील की। योगाचार्य श्री सुरेश रामानी ने योगाभ्यास कराया।

लंबे अरसे बाद सांसद प्रज्ञा ठाकुर को योग कार्यक्रम में देखा गया, जिला भाजपा के कार्यक्रम में पिछले 2 दिन से प्रज्ञा ठाकुर सक्रिय नजर आ रही हैं। मालूम हो कि पिछले दिनों प्रज्ञा ठाकुर के लापता होने के पोस्टर लग गए थे। आज योग कार्यक्रम में सक्रिय रूप से वह मौजूद थी, सुमित पचौरी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने योग को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के माध्यम से पूरी दुनिया में पहचान दिलाई है। योग के प्रति पूरे विश्व की दिलचस्पी एवं स्वीकृति से भारत के बढ़ते प्रभाव एवं सम्मान की अनुभूति मिलती है।

योग हम सबको करना चाहिए इससे मनुष्य के शरीर को कई तरह के फायदे होते है साथ ही हम निरोग और स्वस्थ रहते हैं। कोरोना महामारी से निपटने के लिए चिकित्सकों द्वारा भी योग करने की सलाह दी जाती है। उन्होंने जनता से आह्वान करते हुए कहा कि कोरोना से बचाव के लिए योग को जीवन का हिस्सा बनाए और पार्टी कार्यकर्ता भी योग को लेकर जनजागरण करें।
पचौरी ने कहा-

संगठनात्मक मंडल स्तर तक हुए कार्यक्रम :

जिलाध्यक्ष श्री सुमित पचौरी ने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर भारतीय जनता पार्टी ने पूरे मंडल में योगाभ्यास के कार्यक्रम आयोजित किए हैं। मंडल स्तर तक हुए आयोजनों में सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा गया। कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए योगाभ्यास किया और आमजन को कोरोना से लड़ने के लिए योग करने की अपील भी की। प्रदेश कार्यालय में आयोजित योगाभ्यास में प्रदेश उपाध्यक्ष श्री विजेश लुणावत, सांसद सुश्री प्रज्ञा ठाकुर, संभागीय संगठन मंत्री श्री आशुतोष तिवारी, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री लोकेन्द्र पाराशर, प्रदेश प्रवक्ता श्री आलोक संजर, जिलाध्यक्ष श्री सुमित पचौरी, श्री सत्यार्थ अग्रवाल श्री अनिल अग्रवाल, श्री अशोक सैनी श्री सुनील पाण्डे, श्री राम बंसल श्रीमती सीमा सिंह, सहित कार्यकर्ता शामिल हुए।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT