इंदौर कोरोना बुलेटिन
इंदौर कोरोना बुलेटिन Syed Dabeer Hussain - RE
कोरोना वायरस

Indore Corona Bulletin : तीन माह बाद निकले एक दिन में 32 पॉजिटिव

Mumtaz Khan

इंदौर, मध्यप्रदेश। शहर में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। सोमवार को जहां 27 पॉजिटिव मिले थे, वहीं मंगलवार को 32 पाजिटिव मिले हैं। लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। गत तीन माह में एक दिन में निकले वाले यह सबसे अधिक केस हैं। इसके पूर्व 23 सितंबर को 31 मरीज पॉजिटिव मिले थे, इनमें से 'यादातर महू के सैन्य अधिकारी और उनके परिजन थे।

मंगलवार को निकले संक्रमितों में 4 बच्चे भी शामिल हैं। साथ ही एक परिवार के दो सदस्य भी इसमें शामिल हैं। बुलेटन के मुताबिक 6960 सैंपल की एमजीएम मेडिकल कॉलेज में जांच की गई। इस जांच में 32 व्यक्तियों के सैंपल पॉजिटिव पाए गए हैं इसके साथ ही छह व्यक्तियों के सैंपल दूसरी बार भी पॉजिटिव निकले हैं। इन व्यक्तियों के कोरोनावायरस के संक्रमण का शिकार होने के बाद उन्हें उपचार के लिए चिकित्सकों की देखरेख में लिया गया था। एक निश्चित अवधि तक उपचार चलने के बाद में इनके वापस सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए तो इस बार भी इन व्यक्तियों में संक्रमण मौजूद पाया गया है।

मिले पॉजिटिव मरीज शहर के अलग-अलग क्षेत्र के है। जानकारी के मुताबिक विजय नगर क्षेत्र में 2, एयरपोर्ट रोड क्षेत्र में 2, ओल्ड पलासिया क्षेत्र में 2, महालक्ष्मी नगर क्षेत्र में 2, बिचौली मर्दाना क्षेत्र में 2, ओमेक्स सिटी क्षेत्र में 2 पॉजिटिव मरीज मिले है। इस प्रकार 12 पॉजिटिव इन क्षेत्रों में मिले है। वहीं अनूप नगर, मनोरमागंज, जीपीओ, आरआर केट कॉलोनी,महू, तेजाजी नगर, रेसिडेंसी क्षेत्र साकेत नगर, स्कीम नंबर 78, अनूप नगर, रेसकोर्स रोड,नेहरू नगर, नारायणबाग, सिलिकॉन सिटी बीसीएम प्लेनेट क्षेत्र में 1-1 इस प्रकार 15 पॉजिटिव इन क्षेत्रों में मिले है। जबकि 5 अन्य क्षेत्र के हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT