इंदौर कोरोना बुलेटिन
इंदौर कोरोना बुलेटिन Syed Dabeer Hussain - RE
कोरोना वायरस

इंदौर कोरोना बुलेटिन : इंदौर में रिकॉर्ड 408 पॉजिटिव केस के साथ 7 मौतें

Author : Mumtaz Khan

इंदौर, मध्य प्रदेश। शुक्रवार रात को जारी हेल्थ बुलेटिन में पहली बार पॉजिटिव केस का आंकड़ा 400 के पार पहुंचा है। 3476 टेस्ट में 408 पॉजिटिव मिले हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक विभिन्न अस्पतालों में इलाज के दौरान कोरोना संक्रमण से 7 मौतें भी हुई है। कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 19125 हो गई है वहीं कुल मौतों की संख्या 492 हो गई है। विभिन्न अस्पतालों से शुक्रवार को 471 मरीजों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया अब तक 14521 मरीजों को डिस्चार्ज किया जा चुका है।

सुखलिया में जारी कोरोना विस्फोट :

शुक्रवार सुबह सीएमएचओ कार्यालय द्वारा जारी क्षेत्रवार सूची में कुल 230 क्षेत्रों में 416 मरीज पॉजिटिव मिले हैं। सुखलिया में कोरोना का कहर जारी है यहां पर 17 पॉजिटिव मिले हैं। सुदामा नगर में भी लगातार पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं यहां भी 11 पॉजिटिव केस सामने आए हैं इसी तरह छावनी में लोकेश पॉजिटिव आए हैं रेस कोर्स रोड में 6 पॉजिटिव मिले हैं। अस्पतालों के डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ पर कोरोना का कहर जारी है सूची के मुताबिक सेम्स में 6 एपल हॉस्पिटल में 6 पॉजिटिव केस आए हैं। वहीं अन्य अस्पतालों में भी लगातार पार्टी मरीज सामने आ रहे हैं। 8 नए क्षेत्रों में कोरोनावायरस तक दी है वही पुराने क्षेत्रों में। स्कीम नंबर 54 में 7, गुमास्ता नगर, रेस कोर्स रोड में 6-6 पॉजिटिव मिले। इसी प्रकार सूर्य देव नगर, स्कीम नंबर 78, भमोरी, वाईएन रोड तुकोगंज, अमर टेकरी, अपोलो डीबी स्टार, एयरपोर्ट रोड, बंगाली चौराहा, विजयनगर में 4-4 केस मिले हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT