इंदौर कोरोना बुलेटिन
इंदौर कोरोना बुलेटिन Syed Dabeer Hussain - RE
कोरोना वायरस

Indore Corona Bulletin : 100 के पार पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा

Mumtaz Khan

इंदौर, मध्यप्रदेश। एक बार फिर कोरोना संक्रमितों के आंकड़े डराने वाले आने लगे हैं। लगातार बढ़ते संक्रमितों के बीच गुरुवार को इनकी संख्या 102 हो गई। कोरोना की तीसरी लहर के दौरान इतने मरीज निकले थे। इसके बाद करीब एक वर्ष बाद फिर कोरोना संक्रमित 100 के पार पहुंचे हैं।

इंदौर कोरोना बुलेटिन :

गुरुवार रात को जारी कोरोना बुलेटिन के मुताबिक 721 टेस्ट में 102 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है, वहीं 613 निगेटिव। 3 सेंपल रिपीट पॉजिटिव आए हैं।

एक्टिव केस 485 हो गए :

बड़ी बात यह है कि मात्र 721 सेंपल की जांच में 100 के पार पॉजिटिव केस निकल रहे हैं। यदि सेंपल की संख्या बढ़ी, तो कोरोना संक्रमितों की संख्या सैकड़ों में आने लगेगी। वैसे भी विशेषज्ञों का कहना है कि इन दिनों शहर के सभी क्लीनिक, अस्पतालों की ओपीडी में कोरना से मिलते-जुलते लक्षण वाले मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ी है। गले में दर्द, सर्दी-खांसी, ठंड लगकर तेज बुखार के हर जनरल प्रैक्टिशनर्स के पास ढेरो मरीज इलाज के लिए पहुंच रहे हैं। लगातार बढ़ते संक्रमितों के चलते कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 485 हो गई है। वहीं 40 कोरोना संक्रमित संक्रमण से मुक्त भी हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT