आईआईएम-इंदौर में कोरोना की दस्तक
आईआईएम-इंदौर में कोरोना की दस्तक Social Media
कोरोना वायरस

आईआईएम, इंदौर में कोरोना की दस्तक, एक छात्र समेत दो मिले पाॅजिटिव

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्य प्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ कोरोना संक्रमण ने शहर के आईआईएम संस्थान में दस्तक दी जहां संस्थान के पीएचडी प्रोग्राम का एक छात्र समेत दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। तीनों को संस्थान में ही क्वारंटाइन किया गया है।

तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बढ़ी सख्ती

इस संबंध में, बताया जा रहा है कि, संस्थान के पीएचडी प्रोग्राम का एक छात्र, प्रशासनिक विभाग में काम करने वाला एक कर्मचारी और उसके एक परिजन की रिपोर्ट आज शुक्रवार को पॉजिटिव आई है। जहां जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों संस्थान में आए एफपीएम के छात्र को नियमानुसार क्वारंटाइन किया गया था। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि आईआईएम सीमित कर्मचारियों के साथ काम कर रहा है। सख्ती के साथ ही कर्मचारियों के दिन के हिसाब से रोस्टर तैयार कर दिए गए हैं।

शहर में 10 हजार के करीब आईं पाॅजिटिव रिपोर्ट

इस संबंध में, प्रदेश के सबसे प्रभावित शहर इंदौर में अब तक 168698 सैंपलों की कोरोना जांच की जा चुकी है जिसमें से 9414 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। तो वहीं अब तक 341 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके साथ ही 2882 कोरोना पॉजिटिव मरीजों का उपचार जारी है। आपको बताते चलें कि, प्रशासन ने वाॅल्व वाले सभी प्रकार के मास्क का उपयोग प्रतिबंधित कर दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT