जबलपुर कोरोना बुलेटिन
जबलपुर कोरोना बुलेटिन Raj Express
कोरोना वायरस

जबलपुर कोरोना बुलेटिन : शहर में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले

Author : राज एक्सप्रेस

जबलपुर, मध्य प्रदेश। कोरोना से स्वस्थ होने पर रविवार 22 नवम्बर को 58 व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया है । वहीं बीते चौबीस घण्टे के दौरान मिली 1 हजार 624 सेम्पल की परीक्षण रिपोर्टस में कोरोना के 47 नये मरीज सामने आये हैं। रविवार को डिस्चार्ज हुये 58 व्यक्तियों को मिलाकर जबलपुर में कोरोना के संक्रमण से मुक्त होने वाले मरीजों की संख्या 12 हजार 863 हो गई है और रिकवरी रेट 93.28 प्रतिशत हो गया है।

शनिवार की शाम 6 बजे से रविवार की शाम 6 बजे तक बीते चौबीस घण्टे के दौरान आये 47 कोरोना संक्रमितों को मिलाकर जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों की संख्या 13 हजार 789 हो गई है। बीते चौबीस घण्टे के दौरान किसी भी व्यक्ति की कोरोना मृत्यु की रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है। जबलपुर में कोरोना से मृत होने वाले मरीजों की संख्या 218 ही है। जबलपुर में कोरोना के एक्टिव केस 708 हो गये हैं। आज कोरोना टेस्ट हेतु 1 हजार 514 व्यक्तियों के सेम्पल लिये गये हैं।

कोरोना प्रभावित नौ क्षेत्र कण्टेनमेंट जोन घोषित :

बीते कुछ दिनों में कोरोना के एक से अधिक पॉजिटिव केस मिलने पर जिला दण्डाधिकारी एवं कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने नौ क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया है। कण्टेनमेंट जोन घोषित किये गये इन क्षेत्रों में मकान नम्बर 559 शिवनगर के आसपास का प्रभावित क्षेत्रए मकान नम्बर 564 डॉ साई केयर अग्रसेन वार्ड के आसपास का प्रभावित क्षेत्र, मकान नम्बर 916 बाई का बगीचा घमापुर के आसपास का प्रभावित क्षेत्र, मकान नम्बर 27 द्वारका नगर काँचघर के आसपास का प्रभावित क्षेत्र, 510 मुस्कान प्लाजा विजय नगर के आसपास का प्रभावित क्षेत्र, मकान नम्बर 48 नर्मदा नगर ग्वारीघाट के आसपास का प्रभावित क्षेत्र, मकान नम्बर 399 एसबीआई कॉलोनी स्नेहनगर के आसपास का प्रभावित क्षेत्र, मकान नम्बर 4701 कृष्णा हाईट्स ग्वारीघाट के आसपास का प्रभावित क्षेत्र तथा बंगला नम्बर 20 रेल सौरभ कॉलोनी के आसपास का प्रभावित क्षेत्र शामिल हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT