जबलपुर कोरोना रिपोर्ट
जबलपुर कोरोना रिपोर्ट Raj Express
कोरोना वायरस

जबलपुर कोरोना बुलेटिन : कोरोना के 65 नए मरीज मिले, 55 हुए संक्रमण से ठीक

Author : राज एक्सप्रेस

जबलपुर, मध्य प्रदेश। शहर में हर दिन कोरोना का संक्रमण बहुत तेजी से बढ़ रहा है, शुक्रवार को 125 कोरोना के नए मरीज सामने आए थे तो वहीं शनिवार को 65 नए कोरोना के पीड़ित जांच रिपोर्ट के बाद सामने आए हैं। इसके अलावा पूर्व में संक्रमित हो चुके कोरोना 55 मरीज अस्पताल में उपचार का लाभ अर्जित करने के बाद स्वस्थ्य हो गए हैं। जिनको अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

इस संबंध में प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार जबलपुर में कोरोना वायरस के संक्रमण से स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। आज शनिवार को भी कोरोना से स्वस्थ होने पर 55 व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया है। वहीं बीते चौबीस घण्टे के दौरान कोरोना के 65 नये मरीज सामने आये हैं। जबलपुर में आज डिस्चार्ज हुये 55 व्यक्तियों को मिलाकर कोरोना के संक्रमण से मुक्त होने वाले मरीजों की संख्या अब 884 हो गई है।

456 संक्रमितों का चल रहा उपचार :

शुक्रवार की शाम 6 बजे से शनिवार की शाम 6 बजे तक बीते चौबीस घण्टे के दौरान मिले 65 कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों को मिलाकर जबलपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1369 पहुंच गई है। इनमें से 29 व्यक्तियों की मृत्यु हो चुकी है। जबलपुर में कोरोना के एक्टिव केस अब 456 हो गये हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT