Parth Samthaan
Parth Samthaan Social Media
कोरोना वायरस

'कसौटी जिंदगी के'अभिनेता पार्थ समथान कोरोना वायरस से संक्रमित

Author : Sudha Choubey

Parth Samthaan: स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी के' में अनुराग बसु का किरदार निभाने वाले अभिनेता पार्थ समथान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इससे पहले उन्होंने खुलासा किया था कि, लॉकडाउन के दौरान वह भी डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। इस दौरान उनके दिमाग में कई तरह के नेगेटिव विचार आ रहे थे। जिसके चलते वह काफी परेशान थे। पार्थ समथान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपनी डिप्रेशन के खिलाफ लड़ाई के बारे में खुलकर बात की थी। अब वो कोरोना के शिकार हो गए हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, पार्थ अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे और उन्होंने आज अपना कोरोना टेस्ट कराया और वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि, पिछले हफ्ते ही उन्होंने इस शो की शूटिंग को शुरू किया था और उनके साथ ही एरिका फर्नांडीज, करण पटेल, पुका बनर्जी और शुभवी चौकसी जैसे स्टार्स भी शो के शूट के लिए तैयार हुए थे।

शो की शूटिंग को रोक दिया गया है और क्रू मेंबर्स से कोरोना टेस्ट कराने का अनुरोध किया गया है। बता दें कि, टीवी शोज की शूटिंग शुरू हुए तीन हफ्ते होने जा रहे हैं। हालांकि, सेट पर कोरोना का खतरा लगातार मंडरा रहा है। अब तक कई शो के सेट पर कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ चुके हैं।

पार्थ ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी:

पार्थ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर शेयर की है। पार्थ ने अपने पोस्ट में लिखा है, "सभी को नमस्कार, मुझे कोरोना वायरस संक्रमण हुआ है। हालांकि ये केवल सामान्य लक्षण हैं। मैं उन सभी लोगों से अपील करता हूं, जो कोई भी पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में रहे, कृपया अपनी कोरोना जांच जरूर करवा लें। बीएमसी आपकी मदद के लिए हमेशा तैयार है। डॉक्टर्स की गाइडलाइन्स के अनुसार मैं सेल्फ क्वारैंटाइन हो गया हूं। उनकी मदद के लिए मैं शुक्रगुजार हूं। कृपया सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें।"

इन शो के सेट पर भी पहुँचा कोरोना:

मेरे साईं, एक महानायक बीआर अम्बेडकर, सह परिवार सह कुटुम्ब, भाबीजी घर पर हैं के अलावा 'कसौटी जिंदगी के' पांचवा शो है, जिसके सेट पर शूटिंग के दौरान कोरोना पहुंचा। इनमें ज्यादातर का क्रू ही कोरोना संक्रमित था। जबकि जगन्नाथ निवांगुने और पार्थ समथान शो की कास्ट में शामिल बड़े एक्टर हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT