दिल्ली में लॉकडाउन- वाइन शॉप पर उमड़ी भीड़ ने सरेआम उड़ाई नियमों की धज्जियां
दिल्ली में लॉकडाउन- वाइन शॉप पर उमड़ी भीड़ ने सरेआम उड़ाई नियमों की धज्जियां Social Media
कोरोना वायरस

दिल्ली में लॉकडाउन-वाइन शॉप पर उमड़ी भीड़ ने सरेआम उड़ाई नियमों की धज्जियां

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश में महामारी कोरोना के प्रचंड रूप से हाहाकार मचा हुआ है, तो वहीं राजधानी दिल्‍ली की केजरीवाल सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखेते हुए 6 दिन के लिए दिल्‍ली में टोटल लॉकडाउन का ऐलान किया और इसके बाद कई जगह अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला है।

वाइन शॉप में उमड़ी लोगों की भीड़ :

कोरोना के कारण खतरे की घंटी बजी हुई है, कहा जा रहा है नहीं संभले तो होगी मुश्किल, लेकिन फिर भी लोग नहीं मान रहे हैं। अब दिल्ली में लॉकडाउन का ऐलान होने के बाद वाइन शॉप में लोगों की भारी संख्‍या में भीड़ उमड़ी है। शराब खरीदने के आगे लोगों को कोरोना का कोई डर नहीं है और इस दौरान नियमों की भी सरेआम धज्जियां उड़ाई गई हैं। दिल्ली में लगभग हर शराब की दुकान के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग के नियम की सबसे ज्यादा धज्जियां उड़ाई गईं।

दिल्ली में 26 अप्रैल तक पूर्ण लॉकडाउन :

दरअसल, राजधानी में कोरोना वायरस संक्रमण की बेकाबू रफ्तार के बीच आज ही दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर यह घोषणा की है कि, ''दिल्ली में आज रात 10 बजे से अगले सोमवार को सुबह 5 बजे तक 6 दिन के लिए लॉकडाउन लगाया जा रहा है। इस दौरान आवश्यक सेवाएं जारी रहेंगी। लोगों की शादियां केवल 50 लोगों के साथ सम्पन्न होंगी, उसके लिए अलग से पास दिए जाएंगे। मुझे उम्मीद है कि यह छोटा लॉकडाउन है और छोटा ही रहेगा और शायद इसे बढ़ाने की जरूरत नहीं पडे़गी।''

हमारी गुजारिश है कि लॉकडाउन का पूरा पालन करें, घर से बाहर नहीं निकलें। आपने हर बार मेरी अपील मानी है, पूरी उम्मीद है कि इस बार भी हमारा साथ देंगे।
अरविंद केजरीवाल, दिल्‍ली के मुख्यमंत्री

CM केजरीवाल ने लॉकडाउन के दौरान कई रियायत और पाबंदियों को लेकर भी गाइडलाइन तय की है, इसके बावजूद भी शराब खरीदने के लिए लोगों ने कोरोना प्रोटोकॉल की सरेआम धज्जियां उड़ाई गईं और सबसे आश्चर्य करने वाली बात यह है कि, इस दौरान एक भी पुलिसकर्मी नहीं दिखे, जो कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करवाते।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT