मध्यप्रदेश में कोरोना बेलगाम! फिर मिले एक साथ 168 नए संक्रमित
मध्यप्रदेश में कोरोना बेलगाम! फिर मिले एक साथ 168 नए संक्रमित Syed Dabeer-RE
कोरोना वायरस

मध्यप्रदेश में कोरोना बेलगाम! फिर मिले एक साथ 168 नए संक्रमित

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर तेजी से बढ़ रहा है, मध्यप्रदेश के कई जिलों में नए मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। फिर एमपी में एक साथ 168 नए कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मिले हैं।

आज एमपी 168 नए पॉजिटिव :

नए साल 2022 में मध्य प्रदेश में कोरोना का तांडव जारी है। आज मध्यप्रदेश में 168 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं, जिसके बाद एक्टिव केसों की संख्या 600 पार हो गई है और संक्रमण दर 0.20% के पार हो गई है। चिंता की बात ये है कि नाइट कर्फ्यू के बावजूद लगातार केस बढ़ रहे हैं।

इन जिलों से सामने आये हैं नए मरीज
  • भोपल में 59 नए केस- मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमण के 59 नए केस आए हैं। भोपल में 59 नए मामले सामने आने के बाद सक्रिय मामले बढ़ गए हैं।

  • इंदौर में 80 नए केस- इंदौर शहर में कोरोना के 80 नए मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है, ऐसे में तेजी से बढ़ रहे मरीजों से अब प्रशासन की चिंता बढ़ने लगी है।

  • वहीं उज्जैन, खंडवा, जबलपुर में 1-1 पॉजिटिव मिला है। ग्वालियर में 6 नए केस आए हैं। छिंदवाड़ा में 2, सागर में 5 मरीज मिले हैं।

लगातार दूसरे दिन 100 से ज्यादा केस मिले

मध्य प्रदेश में कोरोना बेलगाम होता जा रहा है। लगातार दूसरे दिन 100 से ज्यादा केस मिले हैं, 7 महीने बाद कोरोना फिर पीक की ओर बढ़ रहा है। सबसे ज्यादा 80 मरीज इंदौर के और 59 मरीज भोपाल के शामिल हैं।

प्रदेश में आ गई है कोरोना की तीसरी लहर : CM

बताते चलें कि नए साल के मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुद मान चुके हैं कि प्रदेश में तीसरी लहर आ चुकी है, सभी को सजग और सतर्क रहना है। वहीं, आज क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक भी बुलाई गई है, जिसमें बड़े फैसले लिए जा सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT