MP कोरोना अपडेट
MP कोरोना अपडेट  Syed Dabeer-RE
कोरोना वायरस

MP कोरोना अपडेट : एक दिन में मिले 1885 केस, फिर बढ़ा मरीजों-मृत्यु का आंकड़ा

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश कोरोना वायरस का गढ़ बनता जा रहा है, तेजी से कोरोना पॉजिटिव मरीजों और मौत के चौंकाने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं। अब तक प्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 75 हजार पार हो गया है। बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना जैसे घातक वायरस ने तांडव मचा रखा है। जिससे रोजना कोरोना मरीजों की तादाद में इजाफा हो रहा है। कोरोना की इस बढ़ती तेज रफ्तार ने हर किसी को सहमा कर रख दिया है। अब प्रदेश में एक दिन में सबसे ज्यादा केस मिले हैं।

मप्र में 24 घंटे में रिकॉर्ड 1885 कोरोना संक्रमित मिले :

मिली जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश में सोमवार को रिकॉर्ड 1885 नए मरीज मिले हैं। मध्यप्रदेश में कोरोना एक बार फिर बेकाबू हो गया है। यहां एक दिन में सबसे ज्यादा कोरोना के केस सामने आए हैं। वहीं अबतक मध्यप्रदेश में कुल 75, 459 केस हो चुके हैं। बता दें कि प्रदेश में कोरोना के ज्यादा मामले आने से प्रदेश की कोरोना ग्रोथ रेट बढ़ गई है।

राजधानी भोपाल में सोमवार को मिले 234 संक्रमित :

मध्यप्रदेश के भोपाल में तेजी से कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में बढ़त हो गई है, बता दें कि राजधानी भोपाल में तेजी से कोरोना के नए मरीज मिले हैं। मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल में सोमवार को 234 संक्रमित मिले। अब हर दिन 200 से ज्यादा मरीज मिल रहे हैं। 10 दिन में 2139 केस बढ़े हैं।

इंदौर में 295 नए पाजिटिव, 6 लोगों की मौत :

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार रात को जारी कोरोना हेल्थ बुलेटिन में इंदौर में 2799 टेस्ट में लोगों में 295संक्रमण की पुष्टि हुई। कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 15 हजार 165 पर पहुंच गई है। वहीं 6 मौतों के साथ संक्रमण से मरने वालों की संख्या 427हो गई है। 268 मरीज डिस्चार्ज हुए, अब तक 10 हजार 499 मरीज डिस्चार्ज हो चुके हैं।

जबलपुर में मिले 182 नए पॉजिटिव मरीज :

कोरोना का बढ़ता कहर, जबलपुर शहर में कोरोना के नए मरीजों की रफ्तार बढ़ती ही जा रही है, हर दिन कभी 100, तो कभी 213 और कभी 196 नए मरीज सामने आ रहे हैं, इसी प्रकार से सोमवार को कोरोना के 182 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। जिससे शहर के नागरिकों में दहशत की स्थिति भी देखी जा रही है।

मध्यप्रदेश में कोरोना संकट की स्थिति :

मध्यप्रदेश में कोरोना बड़ी तेज़ी से रफ्तार पकड़ रहा है। इसी के साथ मध्य प्रदेश में एक दिन में सबसे ज्यादा 1885 कोरोना के केस सामने आए हैं। मध्यप्रदेश में अब तक कुल 75, 459 केस हो चुके हैं। जानिए पूरी स्थिति-

कोविड-19 भोपाल में सीरो सर्वे शुरू

फिर राज्य में कोरोना दर बढ़ी है। कोविड-19 भोपाल में सीरो सर्वे शुरू हो गया है, लगातार 8 दिनों तक लिए जायेंगे सैंपल। सीरो सर्वे से यह ज्ञात होगा कि कोरोना संक्रमण के विरुद्ध कितने लोगों में एंटीबॉडी बनी है। इसके लिये शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में रेंडम सैंपल लिये जाने का काम आज से प्रारंभ हो गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT