MP कोरोना अपडेट
MP कोरोना अपडेट Priyanka Yadav-RE
कोरोना वायरस

हर दिन कोरोना के डरावने रिकॉर्ड : MP में 2523 नए केस, मौत का आंकड़ा 2000 पार

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश में तेजी से कोरोना पॉजिटिव मरीजों और मौत के चौंकाने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं। बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना बड़ी तेज़ी से रफ्तार पकड़ रहा है। इसी के साथ मध्य प्रदेश में एक दिन में सबसे ज्यादा कोरोना के केस सामने आए हैं। सोमवार को प्रदेश में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 22542 हो गई। कोरोना की इस बढ़ती तेज रफ्तार ने हर किसी को सहमा कर रख दिया है।

प्रदेश में मिले 2523 नए संक्रमित :

बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना एक बार फिर बेकाबू हो गया है। यहां एक दिन में सबसे ज्यादा कोरोना के केस सामने आए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक जहां सोमवार को 37 मरीजों ने इलाज के दौरान दम तोड़ा है वहीं प्रदेश में 2523 नए संक्रमित सामने आए हैं। प्रदेश में कोरोना के नए मरीजों की रफ्तार बढ़ती ही जा रही है। प्रदेश में रोजाना कोरोना मरीजों की तादाद में इजाफा हो रहा है। वहीं आपको बता दें कि प्रदेश में कोरोना के ज्यादा मामले आने से प्रदेश की कोरोना ग्रोथ रेट बढ़ गई है।

मध्यप्रदेश में कोरोना संकट की स्थिति :
MP कोरोना अपडेट
MP कोरोना अपडेट

प्रदेश में कुल कोविड मृतकों का आंकड़ा 2000 पार

प्रदेश में सोमवार को कोरोना के एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 22542 हो गई है वहीं चिंताजनक पहलू यह है कि बीते सात दिन के आंकड़े देखें तो देश में औसत संक्रमण दर 8.74% रही, जबकि इस दौरान मप्र की दर 11.9% रही है। इसके अलावा प्रदेश में कोरोना मौतों का आंकड़ा 2000 के पार हो गया है। प्रदेश में कोरोना वायरस का गढ़ बनता जा रहा है। अब तक प्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़ा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT