मध्यप्रदेश में फिर फैलने लगा कोरोना
मध्यप्रदेश में फिर फैलने लगा कोरोना Syed Dabeer-RE
कोरोना वायरस

मध्यप्रदेश में फिर फैलने लगा कोरोना- इन जिलों में मिले इतने मरीज

Priyanka Yadav

MP Corona Update: एक बार फिर कोरोना पांव पसार रहा है,देश के साथ ही मध्यप्रदेश में भी कोरोना का संक्रमण फैलने लगा है। प्रदेश के कई जिलों में कोविड-19 मामलों में अचानक उछाल आया है। आइए जानें मध्यप्रदेश के किन-किन जिलों से सामने आये कोरोना वायरस के नए मामले...

MP में कोरोना के 26 मामले

प्रदेश में कोरोना संक्रमण धीरे-धीरे फिर रफ्तार पकड़ रहा है, यहां कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। प्रदेश में भी नए संक्रमितों के मिलने का सिलसिला जारी है। प्रदेश की अलग-अलग लैब्स में कोरोना के 744 नमूनों की जांच की गई। इनमें से 26 सैम्पल पॉजिटिव निकले। इसमें सबसे अधिक 12 पॉजिटिव केस भोपाल से मिले हैं।

भोपाल-इंदौर फिर बन रहे कोरोना संक्रमण के हॉट स्पॉट:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल और इंदौर में कोरोना के नए केसों में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है ऐसे में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल और इंदौर कोरोना के हॉट स्पॉट बन रहे हैं। कोविड हेल्थ बुलेटिन के अनुसार- भोपाल-12, इंदौर में 6, खंडवा में 3, नर्मदापुरम और नरसिंहपुर समेत कई जिलों में मरीज मिले है। अब प्रदेश भर में कुल एक्टिव केस की संख्या 164 हो गई है। इधर कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने सभी अस्पतालों को सभी सुविधाएं चाक चौबंद रखने को कहा है।

कोरोना के मामलों में अचानक से आया उछाल:

बताते चलें कि, मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर टेंशन बढ़ाने लगा है, बीते सप्ताह से कोरोना के मामलों में अचानक से उछाल आया है। ऐसे में जरूरी है कि मास्क और कोविड के बचाव के नियमों का पालन करें। पहले से ही मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान नागरिकों से अनुरोध करते आ रहे हैं कि, वे कोरोना संक्रमण को लेकर निश्चिंत नहीं रहें, मॉस्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और इससे जुड़े अन्य दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT