भोपाल कोरोना वायरस न्यूज़
भोपाल कोरोना वायरस न्यूज़ Syed Dabeer-RE
कोरोना वायरस

मासूम पर गिरा बीमारियों का पहाड़,पहले ब्लड कैंसर अब कोरोना से संक्रमित

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में खतरनाक कोरोना वायरस की महामारी का कहर इस कदर फैला है कि, बीमारी के आंकड़े तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं इस बढ़ते कहर को रोकने के लिए तमाम कोशिशें की जा रही हैं, अब रायसेन में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़त हुई है।

धीरे-धीरे कोरोना के बढ़ते कदमों की चाल :

बता दें कि इस समय भोपाल कोरोना वायरस के संक्रमण दौर से तेजी से गुजर रहा है अब धीरे-धीरे कोरोना अपने कदमों की चाल और अधिक बढ़ाते हुए लोगों को अपना शिकार बना रहा है अब संक्रमण की चपेट में तेजी से आया रायसेन, प्रदेशभर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के संकट से चारों तरफ हड़कंप मचा हुआ है। वहीं इस संकट में अब रायसेन में कोरोना संख्या बढ़ गई है।

कोरोना की चपेट में आया ब्लड कैंसर से पीड़ित बच्चा :

बता दें कि इस संकट की चपेट में ब्लड कैंसर से पीड़ित मरीज एक दो वर्षीय बच्चा आ गया है। मिली जानकारी के मुताबिक बच्चा भोपाल के एम्स में भर्ती है, बताया गया है कि बच्चा ब्लड कैंसर से पीड़ित है और वही बच्चे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। बच्चे के परिजन सिंधी कैंप के पास सड़क निर्माण मेंं मजदूरी करते हैं। बच्चे की रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने पर स्वास्थ्य और पुलिस विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

रायसेन में मरीजों की संख्या 111 :

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के रायसेन जिले में मंगलवार को दो नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से जिले में अब कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 111 हो गई है। बता दें कि संकट के चलते मंगलवार को गैरतगंज तहसील के ग्राम आशापुरी में एक मरीज और दूसरा मरीज गौहरगंज तहसील के सिंधी कैंप में मिला है। वहीं अब तक पांच मरीजों की मौत हो गई है और 91 मरीज स्वास्थ्य होकर घर पहुंच चुके हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT