सतना: एक ही दिन में 9 बैंककर्मी कोरोना की चपेट में
सतना: एक ही दिन में 9 बैंककर्मी कोरोना की चपेट में Priyanka Sahu -RE
कोरोना वायरस

सतना: एक ही दिन में 9 बैंककर्मी कोरोना की चपेट में आए, आंकड़ा 2 हजार के पार

Author : Priyanka Yadav

सतना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का संकट जहां थमता नजर नहीं आ रहा, वहीं दूसरी तरफ बढ़ते संक्रमण का असर अब हर कार्ययोजना पर पड़ता नजर आ रहा है। अब सतना में भी कोरोना संक्रमण के केस में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। मिली जानकारी के मुताबिक एक बैंक के एक साथ नौ कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया है। इस बैंक के कर्मचारियों के संक्रमित पाए गए हैं।

सतना में मिले 23 नए पॉजिटिव :

मिली रिपोर्ट के अनुसार सतना में एक दिन में 23 मरीज संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद जिले में कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 2123 हो गया है, शहर में अगर इस तरह केस आते रहे तो सतना की हालत ज्यादा चिंताजनक होगी। बता दें कि इस बुरे असर से बचाने के लिए तमाम कोशिशें की जा रही हैं। अनलॉक 5 के बीच प्रदेश के कई जिलों की हालत कोरोना के कहर से अस्थिर बनी हुई है।

कुल आंकड़ा 2123 तक पहुंचा :

बता दें कि सतना में कोरोना संक्रमण के मामले में दो हजार का आंकड़ा पार हो चुका है। बीते दिनों से सतना में लगातार नए केस सामने आते जा रहे हैं, अब कोरोना संक्रमण ने शहर के बाजार क्षेत्र में स्थित यूनियन बैंक में दस्तक दी है, बैंक में एक साथ नौ कर्मचारियों को कोरोना के चपेट में आ गए हैं। बता दें कि लेनदेन के सिलसिले में व्यापारियों और उनके कर्मचारियों को रोजाना बैंक में आना-जाना होता है, जिसकी वजह से मामले और बढ़ रहे हैं, जिले में कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 2123 हो गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT