सट्टा लगाने वाले 03 आरोपी
सट्टा लगाने वाले 03 आरोपी Raj Express
क्राइम एक्सप्रेस

बैंगलोर वर्सेस कोलकता के आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने वाले 03 आरोपी गिरफ्तार

Author : राज एक्सप्रेस

हाइलाइट्स :

  • गोविन्दपुरा स्थित कैरियर कॉलेज के पास स्ट्रिट लाईट के नीचे फोन से बात कर ले रहा था आईपीएल मैच पर सट्टा ।

  • आरोपियों के कब्जे से 03 मोबाईल फोन, हिसाब किताब की डायरी, लीडपेन व 4450/- रूपये नगदी जप्त।

  • आईपीएल मैच पर क्राइम ब्रांच भोपाल की लगातार कार्यवाही एक ही दिन में दो अलग-अलग जगह से किया आरोपियों को गिरफ्तार।

भोपाल, मध्य प्रदेश। थाना क्राइम ब्रांच भोपाल की टीम को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति कैरियर कॉलेज के पास स्ट्रीट लाईट के नीचे अँधेरे में बैंगलोर वर्सेस कोलकता के आईपीएल मैच पर सट्टा ले रहा है। वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना से अवगत कराया गया। प्राप्त निर्देश अनुसार कैरियर कालेज के सामने गोविन्दपुरा भोपाल पहुँचे जहाँ मुखबिर के बताए हुलिए का आदमी स्ट्रीट लाइट में एक रजिस्टर पर पैन से कुछ नोट करते दिखा व मोबाइल से किसी व्यक्ति से वर्तालाप कर रहा था कुछ दूर खड़े होकर अंधेरे का फायदा उठाकर वर्तालाप सुनी तो ज्ञात हुआ कि उक्त व्यक्ति जरिए फोन बैगलोर वर्सेस कोलकत्ता क्रिकेट टीम के बीच हो रहे आईपीएल पर पैसे से हार जीत पर सट्टा लगवा रहा था।

उक्त व्यक्ति से नाम पता पूछा तो प्रदीप नाविक निवासी भोपाल का होना बताया। आरोपी ने बताया कि वह अपने दोस्त अमन तथा संजय तिवारी के साथ सट्टा खिलाने का कार्य करता है। आज पुलिस को चकमा देने के लिए कैरियर कालेज के पास सट्टा खिलाने आया था तथा उसके दोनों साथी करोंद पर ही सट्टा खिला रहे हैं। आरोपी के बताये अनुसार उसे लेकर करोंद चौराहा पहुँचे जहाँ बताए स्थान पर पहुँचे जहाँ दो व्यक्ति उपस्थित मिले जो अपने मोबाइल से किसी व्यक्ति से क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवा रहे थे दोनो व्यक्तियों से नाम पता पूछा तो अमन सिंह राजपूत व संजय तिवारी निवासी भोपाल का होना बताया आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार किया। आरोपियों का कृत्य पब्लिक गेम्बलिंग एक्ट के तहत दण्डनीय पाये जाने से अपराध क्रमांक 167/20 दर्ज कर ओरापियों के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध किया गया।

गिरफ्तार आरोपियों की जानकारी :

  1. प्रदीप पिता आर एस नाबिक उम्र 29 साल नि म.न. 286 शिवनगर कालोनी करोंद निशातपुरा भोपाल।

  2. अमन पिता बीर सिह राजपूत उम्र 22 साल नि पंचवटी कालोनी म.न. 297 करोद ग्रांम थाना निशातपुरा भोपाल।

  3. संजय तिवारी पिता स्व व्रदावन तिवारी उम्र 48 साल नि 299 क्रषक नगर काँलोनी भोपाल का होना बताया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT