दमोह में 3 लोगों की गोली मारकर हत्या
दमोह में 3 लोगों की गोली मारकर हत्या Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

दमोह में विवाद के चलते एक ही परिवार के 3 लोगों की गोली मारकर हत्या- शहर में फैली सनसनी

Priyanka Yadav

दमोह, मध्य प्रदेश। एमपी के कई जिलों से विवाद की खबरें तेजी से सामने आ रही है। ऐसी ही एक खबर दमोह जिले से सामने आई है, दमोह जिले के देवरान गांव में विवाद के चलते एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी और दो अन्य घायल हो गए।

घटना दमोह देहात थाना अंतर्गत देवरान गांव की हैः

पुलिस सूत्रों के अनुसार दमोह देहात थाना अंतर्गत देवरान गांव में विवाद के चलते अहिरवार परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दो परिजनों को घायल होने पर यहां जिला अस्पताल लाया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस बल और वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे।

तीन लोगों की गोली मारकर हत्या-

पुलिस अधीक्षक डी. आर तेनीवार के अनुसार देवरान में सुबह महिला संबंधी विवाद पर जगदीश पटेल और घमंडी अहिरवार नाम के व्यक्तियों के परिवार आमने सामने आ गए। इसी बीच जगदीश पटेल परिवार के लोगों ने गोलियां चलायीं, जिससे घमंडी अहिरवार, उसकी पत्नी रामप्यारी और बेटा मानक लाल मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गयी। वहीं अहिरवार के पुत्र महेश और बबलू को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस का कहना है कि, अहिरवार के परिवार पर गोली चलाने वालों में जगदीश पटेल, सौरभ पटेल, मनीष पटेल, शुभम पटेल, कोदू पटेल और घनश्याम पटेल शामिल बताए गए हैं। सभी देवरान निवासी हैं। इनके विरुद्ध हत्या, अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की गयी है। घटना के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस बल रवाना कर दिया गया है। वहीं घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटनास्थल पर पहुंचे कलेक्टर ने बताया-

इधर घटनास्थल पर पहुंचे कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य ने बताया कि इस मामले में जो भी नियमानुसार कार्रवाई होगी, पुलिस द्वारा की जा रही है। इसके अलावा शासन की ओर से अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत जो भी मदद मृतक के परिवारजनों को निर्धारित होगी, प्रदान की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT