भोपल : 24 घंटे में अलग-अलग जगहों से सामने आए 3 दुष्कर्म के मामले
भोपल : 24 घंटे में अलग-अलग जगहों से सामने आए 3 दुष्कर्म के मामले  Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भोपल : 24 घंटे में अलग-अलग जगहों से सामने आए 3 दुष्कर्म के मामले

Author : Kavita Singh Rathore

भोपाल, मध्य प्रदेश। देश में जहां, लोग कोरोना के चलते एक दूसरे से दूरी बना कर रखना ही समझदारी समझते हैं। वहीं, ऐसे माहौल के बीच भी देशभर में दुष्कर्म की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पिछले कुछ समय में दुष्कर्म के कई मामले सामने आ चुके हैं। इसी बीच मध्य प्रदेश की राजधानी भोपल से 24 घंटे में 3 दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं।

राजधानी में नहीं थम रही दुष्कर्म की वारदातें :

देशभर में कोरोना का कहर अब भी जारी है, आज लोग इस बीमारी के चलते ही एक दूसरे से मिलने-जुलने से पहले भी एक बार जरूर सोचते हैं और ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो, दुष्कर्म जैसी वारदातों को अंजाम देने में भी एक बार नहीं सोच रहे हैं और मध्य प्रदेश की राजधानी भोपल में तो दुष्कर्म के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। बल्कि इस तरह की वारदातों का आंकड़ा इस कदर बढ़ गया है कि, भोपाल में कुछ दरिंदो ने 24 घंटे में 3 अलग-अलग जगहों पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। हैरान कर देने वाली बात तो तब होती है। जब दुष्कर्म करने वाला कोई अपना करीबी ही होता है।

भोपाल से सामने आये 3 मामले :

पहला मामला :

बताते चलें, भोपाल से सामने आए 3 मामलों में पहला मामला जहांगीराबाद से सामने आया है। जहां, 25 साल की महिला के देवर ने ही अपनी माँ समान भाभी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस को जानकारी देने के बाद पुलिस ने तुरंत इस मामले में कार्रवाई की।

दूसरा मामला :

दुष्कर्म का दूसरा मामला पिपलानी थाना इलाके से सामने आया है। इस मामले में एक परिचित युवक ने 30 साल की महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

तीसरा मामला :

इन मामलों में शामिल तीसरा मामला भोपाल के निशातपुरा थाना इलाके से सामने आया है। इस मामले के तहत एक दरिंदे युवक ने एक महिला को कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, वह पीड़ित युवती आरोपी की बहन से मिलने उसके घर गई थी, लेकिन युवक की बहन घर पर नहीं मिली तो आरोपी ने महिला को अकेला पाकर वारदात को अंजाम दिया। जब इस बात का पता आरोपी की बहन को चला तो आरोपी की बहन ने भी पीड़ित महिला को मामले को दबाने को लेकर दबाब बनाया। साथ ही महिला को धमकी दी कि, यदि वह किसी को बताती है तो वह उसे बदनाम कर देंगे, लेकिन पीड़ित महिला ने बिना डरे बड़ी बहादुरी से काम लिया और भाई-बहन के खिलाफ निशातपुरा पुलिस ठाणे में शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT