नाबालिग किशोरी से सागर के होटल में बलात्कार
नाबालिग किशोरी से सागर के होटल में बलात्कार Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल के करोंद इलाके से अगवा की गई नाबालिग किशोरी से सागर के होटल में बलात्कार

Author : Faraz Sheikh

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजधानी भोपाल के करोंद इलाके से अगवा की गई किशोरी से सागर के एक मंदिर में जबरिया शादी करने तथा होटल में बंधक बनाकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। वारदात को पीड़िता के रिश्ते के चाचा ने अंजाम दिया है। मामले में पुलिस ने अपहरण, बलात्कार और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार

16 साल की किशोरी करोंद में रहती है। वह छठवीं कक्षा तक पढ़ने के बाद पढा़ई छोड़ चुकी है और मजदूर परिवार से ताल्लुक रखती है। उसने पुलिस को बताया कि, पांच साल पहले होशंगाबाद में रहने वाले दादा के घर परिवार के साथ गई थी। वहां उसकी मुलाकात आरोपी संदीप अहिरवार से हुई थी।संदीप रिश्ते में लड़की का चाचा लगता है।चाचा होने के नाते आरोपी लड़की का ध्यान रखा करता था। बाद में आरोपी लड़की के संपर्क में रहा। भोपाल आता-जाता रहा। करीब तीन साल पहले आरोपी ने किशोरी को प्रपोज किया। इसके बाद में दोनों के बीच में बातचीत होती रही। नाबालिग लड़की की मासूमियत का फायदा उठाकर आरोपी ने उसे अपनी बातों में फंसा लिया।

बीती 20 जून को जालसाज ने लड़की को मिलने बुलाया। घुमाने का झांसा देकर उसे अपने साथ सागर ले गया। वहां उसने एक मंदिर में पीड़िता की मांग भरकर शादी कर ली। इसके बाद में पीड़िता को एक होटल के रूम में लेकर पहुंचा। जहां उसने लड़की के साथ तीन दिन तक होटल के रूम में बंधक बनाकर बलात्कार किया। वहीं लड़की के लापता होते ही परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी थी। परिजनों को शक था कि संदीप उसे बहला फुसलाकर ले गया है। लिहाजा पुलिस ने संदेही में उसका नाम लिखवा दिया था। लड़की 23 जून को किसी तरह से आरोपी के चुंगल से निकलने में कामयाब हो गई। उसने परिजनों से संपर्क किया और परिजन उसे भोपाल ले आए। यहां उसने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने आरोपी की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT