दो दिन की मासूम बच्ची को बीस वार कर मौत के घाट उतारा
दो दिन की मासूम बच्ची को बीस वार कर मौत के घाट उतारा Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

हैवानियत: भोपाल में दो दिन की मासूम बच्ची को बीस वार कर मौत के घाट उतारा

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्य प्रदेश। राजधानी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दो दिन की एक मासूम बच्ची को अज्ञात व्यक्ति ने छाती और गर्दन के नीचे धारदार हथियार से करीब बीस वार कर मौत के घाट उतार दिया। बाद में शव को अयोध्या नगर स्थित शिव मंदिर प्रांगण में फेंक दिया गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की पड़ताल की जा रही है।

टीआई रेनू मुराब के अनुसार दो दिन की मासूम की बॉडी कल सुबह करीब 6 बजे अयोध्या नगर शिव मंदिर प्रांगण में मिली थी। बॉडी को कब्जे में लेकर पीएम के लिए रवाना किया गया था। शरीर पर चोट के निशान दिखाई दे रहे थे। शाम को आई शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में साफ हुआ की शव की उम्र करीब दो दिन की थी। बॉडी पर उल्टे हाथ की ओर छाती पर किसी छोटी धारदार चीज से लगभग 15 बार गोदे जाने के निशान थे। इसी प्रकार शव पर गर्दन के निचले हिस्से में करीब पांच वार के निशान हैं। आरोपी ने मासूम को 15 से 20 वार कर मौत के घाट उतारा है। पुलिस घटना स्थल सहित आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर संदेही की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। फिलहाल आरोपी के संबंध में पुलिस को कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है। घटना स्थल के आस पास रहने वाले लोगों से पुलिस बीते दिनों में प्रेग्नेंट रही महिलाओं की जानकारी जुटा रही है। टीआई का कहना है कि मासूम की बॉडी पर किसी अस्पताल का टेग नहीं मिला है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT