दमोह में एक युवक की चाकू मारकर हत्या
दमोह में एक युवक की चाकू मारकर हत्या Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

दमोह में एक युवक की चाकू मारकर हत्या, घटना से इलाके में दहशत का माहौल

Author : Priyanka Yadav

दमोह, मध्य प्रदेश। मध्यप्रदेश के कई जिलों में लगातार ही अपराधिक घटनाओं में वृद्धि हो रही है। इस बीच अब मध्यप्रदेश के दमोह से युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है, यहां एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

जानिए पूरा मामला :

ये मामला मध्यप्रदेश के दमोह जिले का है, शनिवार की सुबह कोतवाली थाना अंतर्गत अजमेरी गार्डन के समीप युवकों द्वारा एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल मामले में पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार-

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना अंतर्गत अजमेरी गार्डन के समीप रहने वाले नसीर खान का नाती आमीन पुत्र कलीम खान निवासी गौरझामर जिला सागर जो कि विगत 7 वर्षों से दमोह में ही रह रहा था। शनिवार की सुबह जब वह अपनी बाइक से कहीं से आ रहा था कि उसके घर के सामने ही रहने वाले इरशाद, शकील, इमरान ने गाड़ी पर चलते ही उस पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

बताया गया है कि मृतक आमीन पुत्र कलीम का आरोपितों में से किसी एक से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। जिसके बाद उन तीनों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। वहीं, मिली जानकारी के मुताबिक हत्या के दो आरोपितों को वहीं के निवासियों द्वारा पकड़कर पुलिस के सुपुर्द किया गया है, जबकि एक युवक घटना के बाद घटनास्थल से फरार हो गया।

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे हैं अपराध :

आपको बताते चलें कि, प्रदेश में आपराधिक गतिविधियों का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है, अपराधी बेखौफ होकर हत्या जैसे संगीन अपराधों को घटित कर रहे हैं। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसे मामले सामने आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT