दतिया में लोकायुक्त की कार्रवाई
दतिया में लोकायुक्त की कार्रवाई Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

दतिया में लोकायुक्त की कार्रवाई, जल संसाधन विभाग के बाबू को रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • ताजा मामला मध्यप्रदेश के दतिया जिले का है

  • लाेकायुक्त ने जल संसाधन विभाग के बाबू काे रिश्वत लेते पकड़ा

  • आरोपी से कार्यपालन यंत्री ने मांगे थे 85 हजार

  • दतिया में लोकायुक्त पुलिस ने की ये बड़ी कार्रवाई

दतिया, मध्यप्रदेश। एमपी से आए दिन रिश्वतखोरी के मामले सामने आ रहे हैं। अब रिश्वतखोरी का नया मामला दतिया (Datia) से सामने आया है। यहां लोकायुक्त पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जल संसाधन विभाग के बाबू को रिश्वत लेेते गिरफ्तार किया है। इस मामले में लोकायुक्त पुलिस ने कार्यपालन यंत्री बाबू रामसिया पाठक काे आराेपित बनाया है।

रिश्वत लेते लोकायुक्त के हत्थे चढ़ा जल संसाधन विभाग का बाबू :

आज मध्यप्रदेश के दतिया में लोकायुक्त की टीम (Lokayukta Team) ने बड़ी कार्रवाई की है, दतिया में ग्वालियर लाेकायुक्त की टीम ने दतिया में जल संसाधन कार्यालय में पदस्थ बाबू रामसिया पाठक काे 35 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथाें गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया।

कार्यपालन यंत्री ने मांगे थे 85 हजार :

मिली जानकारी के मुताबिक, आराेपित से मड़ीखेड़ा बांध दतिया में बिजली बिल भुगतान के नाम पर 85 हजार रुपये की मांग कर रहे थे, जिसकी शिकायत फरियादी ने ग्वालियर लाेकायुक्त एसपी के समक्ष दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने दतिया में जल संसाधन विभाग के बाबू काे 35 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा है।

राज्य में थमने का नाम नहीं ले रहे हैं रिश्वत के मामले :

बता दें, राज्य में रिश्वत के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। MP में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्ल्यू, लोकायुक्त एजेंसियां लगातार कार्रवाई कर रही हैं परंतु इसके बाद भी भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लग रही है। इससे पहले भी ऐसे कई खबरें सामने आती जा रही हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई, बीमा हॉस्पिटल के बाबू को रिश्वत लेते हुए पकड़ा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT