इंदौर में लोकायुक्त की कार्रवाई
इंदौर में लोकायुक्त की कार्रवाई Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

इंदौर में लोकायुक्त की कार्रवाई, खाद विभाग के आपूर्ति अधिकारी को रिश्वत लेते दबोचा

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। एमपी से फिर एक रिश्वतखोरी का ताजा मामला सामने आया है। इस मामले में लोकायुक्त पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए खाद्य विभाग के आपूर्ति अधिकारी को रिश्वत लेते दबोचा है। मिली जानकारी के मुताबिक लोकायुक्त पुलिस ने राशन दुकान पर किसी भी कार्रवाई नहीं करने के ऐवज में 15 हजार रुपये प्रति माह की रिश्वत की मांग करने वाले खाद्य विभाग के कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए क्या है मामला :

बता दें कि लोकायुक्त ने आज भ्रष्टाचार पर बड़ी कार्रवाई की है। खाद विभाग के आपूर्ति अधिकारी को 15000 की रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त पुलिस ने पकड़ा है। मिली जानकारी के मुताबिक लोकायुक्त पुलिस के पास राजेन्द्र नगर एबी रोड स्थित आनंद नगर निवासी अमित ने कलेक्टर कार्यालय में स्थित खाद्य विभाग में पदस्थ धर्मेंद्र शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। अमित के अनुसार वह अहीर खेड़ी महिला सहकारी उपभोक्ता भंडार ग्राम बांक चंदन नगर इंदौर में शासकीय राशन दुकान में सेल्समैन है। धर्मेंद्र ने अमित से राशन की दुकान के संचालन के दौरान किसी प्रकार के छापे या अन्य कार्रवाई नहीं करने के ऐवज में हर महीने 15 हजार की रिश्वत की मांग की थी।

पुलिस ने रणनीति बनाकर अधिकारी को किया गिरफ्तार

इस शिकायत के लोकायुक्त पुलिस ने रणनीति बनाकर खाद्य विभाग के कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी धर्मेश शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि सोमवार सुबह धर्मेंद्र को उसके आवासा लग्जरी रेसीडेंसी के बाहर निर्माणाधीन बगीचे में रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया, उस पर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम (संशोधित) की धारा 7 के अंतर्गत कार्यवाही की जा रही है।

बताते चलें कि, एमपी में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्लू, लोकायुक्त जैसी एजेंसियां हैं, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही हैं परंतु इसके बाद भी भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लग रही है, जिसके चलते कई खबरें सामने आती जा रही हैं। इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- एक लाख की रिश्वत लेते हुए दबोचे गए 'पुलिसकर्मी'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT