भिंड जहरीली शराब कांड
भिंड जहरीली शराब कांड  Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भिंड जहरीली शराब कांड के आराेपित के मकान काे ढहाने की कार्रवाई, पुलिस बल तैनात

Priyanka Yadav

भिंड, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के भिंड जिले में जहरीली शराब कांड के आराेपित के मकान काे ढहाने की कार्रवाई की जा रही है। रविवार काे नगर पालिका के अमले के साथ पुलिस एवं प्रशासनिक अफसर भिंड के स्वतंत्र नगर इलाके में आराेपित के मकान काे ढहाने पहुंची, इस दाैरान किसी भी प्रकार के विवाद से निपटने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

शराब से हुई माैताें के बाद हरकत में आया प्रशासन :

मध्यप्रदेश भिंड जिले के इंदुर्खी गांव में जहरीली शराब से हुई माैताें के बाद प्रशासन हरकत में आ गया है। जिसके बाद आज नगर पालिका का अमला आराेपित धर्मवीर बघेल का मकान ढहाने पहुंचा और जेसीबी से आराेपित धर्मवीर बघेल का मकान ढहाया।

कल ही इंदुर्खी गांव में जहरीली शराब पीकर हुई मौतों के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रतनूपुरा गांव के कुएं से अवैध जहरीली शराब बरामद की थी। बता दें कि पुलिस ने कुएं के अंदर से छह बोरों में जहरीली शराब निकली है, पुलिस ने कुएं से जब्त शराब को जांच के लिए फोरेंसिक लैब में भेज दिया था। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को आरोपी बनाते हुए गिरफ्तार कर लिया था।

जिले में शराब पीने से चार लोगों की हुई थी मौत :

मिली जानकारी के मुताबिक बीते दिनों इंदुर्खी गांव में जहरीली शराब पीने से पिछले चार दिनों में चार लोगों की मौत की घटना हुई थी। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुएं से जहरीली शराब बरामद की है, आरोपियों ने बताया कि शराब पीने से हुई मौत के बाद उन्होंने करीब ओपी को नाले में बहा दिया था। कुछ पेटियों को रतनूपुरा में घर के अंदर बने कुएं में फेंका और ऊपर से करब डालकर आग लगा दी थी। 28 पेटी शराब को बोरों में भरकर कुएं में फेंका और ऊपर से दो ट्राॅली मिट्टी डाल दी थी। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर से कुएं में डाली गई शराब को दो दिन की कड़ी मसक्कत के बाद बाहर निकाला था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT