आरोपी आकाश दुबे ने कोलार थाने में किया सरेंडर
आरोपी आकाश दुबे ने कोलार थाने में किया सरेंडर Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले आरोपी 'आकाश दुबे' ने थाने में किया सरेंडर

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ एमपी में एक्शन जारी है, बता दें कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने के मामले में फरार आरोपी "आकाश दुबे" ने कोलार थाने में सरेंडर किया।

भोपाल पुलिस ने आरोपी पर घोषित किया था 7500 रुपये का इनाम

बता दें कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रेमडेसिवर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले जेके अस्पताल का आकाश दुबे पुलिस की गिरफ्त से बाहर था, वहीं, आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने 22 मई को उस पर 7500 रुपए का इनाम घोषित किया था, पुलिस आरोपी को ढूंढ़ती रह गई और ईनामी तस्कर कोलार थाने में पहुंचकर आत्मसमर्पण किया।

आरोपी दुबे ने ऑटो से पहुंचकर थाने में किया सरेंडर :

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाला आरोपी आकाश दुबे ने कई दिन बाद सरेंडर कर दिया, बताया जा रहा है कि आरोपी ऑटो से थाने पहुंचा, आरोपी "आकाश दुबे" ऑटो से उतरकर सीधे ड्यूटी अफसर के पास पहुंचा और बोला कि सर में आकाश दुबे।

वहीं, ड्यूटी अफसर ने आरोपी "आकाश दुबे" का नाम सुनते ही उसे सीधे हिरासत में लेकर उसके पास से दस्तावेज जब्त किए और आला अधिकारियों को उसके बारे सूचना दी, आरोपी "आकाश दुबे" के सरेंडर करने से पुलिस की बुरी तरह से किरकिरी हो गई, बता दें कि जिसकी तलाश में पुलिस चारों तरफ छापेमारी कर रही थी, उसने आसानी से थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

जानिए पूरा मामला

बता दें कि कोलार पुलिस ने जेके अस्पताल के आईटी मैनेजर आकाश दुबे से रेमडेसिविर इंजेक्शन खरीदने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया था, उनके पास से पुलिस ने पांच इंजेक्शन बरामद किए थे। आरोपित ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया था वह पिछले एक माह से आकाश दुबे से रेमडेसिविर इंजेक्शन ले रहे थे। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते 3 आरोपी पकड़ाए, 5 इंजेक्शन किए जब्त

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT