क्षतिग्रस्त बुलेट एवं इनसेट में मृत बारूख
क्षतिग्रस्त बुलेट एवं इनसेट में मृत बारूख Sitaram Patel
क्राइम एक्सप्रेस

Anuppur : बुलेट सवार को टक्कर मारने वाली कार की तलाश में जुटी पुलिस

Author : Shrisitaram Patel

अनूपपुर, मध्यप्रदेश। बीते शनिवार को कोतवाली के पास एक सफेद रंग की कार में सवार कुछ लोग बुलेट सवार बारूख को टक्कर मार कर भाग निकले थे, गंभीर रूप से घायल बारूख की मौत जबलपुर अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई। पुलिस टक्कर मारने वाली कार व ड्राईवर की तलाश के साथ पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

17 जुलाई की रात्रि लगभग 12 बजे नगर पालिका के पास तेज रफ्तार कार ने एचडीएफसी शाखा अनूपपुर के सहायक प्रबंधक बारूख कौशल बखला को जोरदार टक्कर मार दी थी, टक्कर मार कर कार में सवार सभी लोग भाग निकले थे, बारूख को उसके दोस्तो व कोतवाली के हेड कांस्टेबल विनोद पटेल की मदद से जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां गंभीर चोट को देखते हुए शहडोल रेफर कर दिया गया था, बारूख की हालात को देखते हुए वहां से जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था।

नहीं रहे बारूख कौशल :

दुर्घटना के दौरान बारूख के सर पर गंभीर चोटे आई थी, जहां इलाज के दौरान 19 जुलाई को बारूख ने जबलपुर मेडिकल कॉलेज में आखिरी सांसे ली, जिस दिन दुर्घटना घटित हुई है बारूख होटल सूर्या में खाना खा कर अपने कमरे की ओर लौट रहा था, तभी बस स्टैंड की ओर से सफेद रंग की एक कार गुजर रही थी, नगर पालिका के पास कार के बगल से बारूख अपनी बुलेट में निकल रहा था, तभी कार के ड्राईवर ने बिना इंडीगेटर जलाए मोड़ने का प्रयास किया उसी वक्त बारूख की बुलेट कार से टकरा गई और बारूख अपनी गाड़ी सहित विद्युत पोल व दिवार से टकरा गया और गंभीर रूप से घायल हो गया।

तलाश रही कोतवाली पुलिस :

घटना के बाद से कोतवाली पुलिस के द्वारा सभी जगहो से सीसीटीवी फुटेज निकाल रही है, नगर पालिका के पास की तस्वीरो के माध्यम से सफेद रंग की कार टक्कर मारते हुए दिखाई दे रही है। इस दौरान कार का नंबर ट्रैस नहीं हो पाया है, अन्य सीसीटीवी की तस्वीरे खंगाली जा रही है, जिससे पता चल जाएगा कि गाड़ी कहां से कहां तक शहर के अंदर गुजरी है। कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच तेजी के साथ कर रही है।

भाग निकले थे कार सवार :

रात्रि में कार सवारो ने बारूख को टक्कर मार कर सीधे भाग निकले थे, कार का ड्राईवर कार को न रोकते हुए और तेज गति से कोतवाली मोड़ से रेलवे स्टेशन की तरफ भाग निकला था, जिसके बाद आज तक न तो वह कार दिखाई दी और न ही कार में कितने लोग सवार थे इसकी जानकारी मिल पाई है। घटना में बारूख का बुलेट क्रमांक एमपी 04 क्यूआर 8962 क्षतिग्रस्थ कोतवाली में रखा गया है, वहीँ कार की तलाश में कोतवाली पुलिस जुटी हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT