असम-त्रिपुरा सीमा पर 1000 से अधिक किलो गांजा जब्त
असम-त्रिपुरा सीमा पर 1000 से अधिक किलो गांजा जब्त Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

असम पुलिस की बड़ी कार्रवाई: असम-त्रिपुरा सीमा पर 1000 से अधिक किलो गांजा जब्त, 1 गिरफ्तार

Sudha Choubey

गुवाहाटी, भारत। देश के कई राज्यों में आपराधिक गतिविधियों की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं, वहीं पुलिस लगातार कार्यवाही कर रही है। ताजा मामला असम से सामने आया है। असम पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है। असम-त्रिपुरा सीमा पर असम के करीमगंज जिले के चुरैबाड़ी इलाके में पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा जब्त किया है, इसके साथ ही इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, असम-त्रिपुरा सीमा से सटे करीमगंज जिले में पुलिस ने दो डंपर ट्रक से 1003 किलोग्राम गांजा जब्त किया है और एक ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, दोनों डंपर ट्रक त्रिपुरा से आ रहे थे।बता दें, चालक समेत दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।

चुरैबाड़ी पुलिस चौकी के प्रभारी निरंजन दास ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, "टीम ने शुक्रवार शाम को असम-त्रिपुरा सीमा पर चुरैबाड़ी इलाके में दो डंपर ट्रकों को रोका था।"

पुलिस ने डाइज किया मामला:

पुलिस ने कहा कि, "दोनों डंपर ट्रक त्रिपुरा से आ रहे थे। पुलिस ने एक ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। ट्रक चालक की पहचान लिटन सरकार के रूप में हुई है। जब पुलिस दूसरे डंपर ट्रक की जांच करने के लिए आगे बढ़ी तो चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने एक ट्रक से 763 पैकेट गांजा बरामद किया।

पुलिस ने लिटन सरकार के रूप में पहचाने गए एक ट्रक चालक को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बताते चलें कि, हाल ही में कुछ दिन पहले ही असम के कामरूप मेट्रोपॉलिटन जिले में पुलिस ने एक ट्रक से 800 किलोग्राम गांजा जब्त किया है और इस सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT