ठगी का नया तरीका : एटीएम कार्ड क्लोनिंग
ठगी का नया तरीका : एटीएम कार्ड क्लोनिंग  सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

एटीएम कार्ड क्लोनिंग : ठगों ने अपनाया ठगी का नया तरीका

Author : राज एक्सप्रेस

भिण्ड, मध्य प्रदेश। जिले में ठगी करने वालों का गिरोह सक्रिय होता जा रहा है। ठगों ने पुराने तरीकों को छोड़ अब ठगी का नया तरीका अपना लिया है। जिसमें ठग एटीएम कार्ड का क्लोन बनाकर खाते से पैसे निकालने लगे। यह सभी ट्रांजेक्शन, जमशेदपुर, झारखंड प्रांत में किये गए।

जिले में पहली बार एटीएम कार्ड का क्लोन बनाकर ठगी करने का मामला सामने आया। यह मामला जिले के अटेर थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

अटेर थाना में पदस्थ एसआई अतुल सिंह भदौरिया के मुताबिक मुरैना जिले के अनूप पुत्र रामस्वरूप तोमर का बैंक खाता अटेर थाना क्षेत्र में स्थित उदोतगढ़ में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में है। फरियादी के एटीएम कार्ड का अज्ञात बदमाशों ने क्लोन तैयार कर लिया है।

अज्ञात आरोपी द्वारा अब तक तीन बार में पचास हजार से अधिक की राशि का ऑनलाइन ट्रांजेक्शन किया गया है। पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू की तो दिल्ली, अहमदाबाद और मुरैना के पोरसा कस्बे स्थित एटीएम मशीन से ऑनलाइन ट्रांजेक्शन होना पाया गया। यह सभी ट्रांजेक्शन, जमशेदपुर, झारखंड प्रांत में किये गए है। पुलिस ने इस आधार पर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT