आंटी की खास ड्रग पेडलर और साथी 29 तक रिमांड पर
आंटी की खास ड्रग पेडलर और साथी 29 तक रिमांड पर Raj Express
क्राइम एक्सप्रेस

इंदौर : आंटी की खास ड्रग पेडलर और साथी 29 तक रिमांड पर

Author : राज एक्सप्रेस

हाइलाइट्स :

  • कम कपड़े और अदाओं से रिझाती थी रईसजादों को

  • जाल में फंसाकर लगाती थी ड्रग की लत

  • बार अटेंडर भी नौकरी छोड़ लग गया था धंधे में

इंदौर, मध्य प्रदेश। ड्रग्स रैकेट से जुड़े दो और आरोपियों को एसआईटी और विजयनगर पुलिस ने बीती रात गिरफ्तार कर शनिवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से दोनों को 29 दिसंबर तक रिमांड पर भेज दिया गया है। गिरफ्तार युवती मूलरूप से भोपाल की है, जो मां के साथ इंदौर आई थी। मां तो भोपाल चली गई, लेकिन युवती यहीं रुक गई और ड्रग के धंधे में उतर गई।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी युवती का नाम आफरीन उर्फ तरन्नुम खान पिता लियाकत खान नि. चंद्रलोक चौराहा उत्कर्ष विहार और अंकित पिता किशन राय नि. संविदनगर है।आफरीन यश की गर्लफ्रेंड बताई जा रही है। इसके मोबाइल में एक दर्जन से ज्यादा युवकों के नंबर और ड्रग्स को लेकर बातचीत मिली है। आफरीन पबों में नशा करने के बाद मॉडल की तरह टेबल पर खड़े होकर डांस कर युवाओं को आकर्षित करती थी। उनसे दोस्ती कर कोकीन लेने के लिए उकसाती थी। इस वजह से इंदौर के ज्यादातर पबों में इसकी फ्री एंट्री रहती थी। आफरीन आंटी के बेटे यश जैन की दोस्त है। वह तंग कपड़ों में शराब पीकर पब व बार में झूमती रहती थी। डांस फ्लोर पर डांस कर रहे युवाओं से जानबूझकर टकरा जाती और उनसे दोस्ती कर ड्रग्स की लत लगा देती थी। यश से मुलाकात करवा कर उन्हें डोज देती थी। आफरीन को पब वालों ने आई केंडी नाम भी दे रखा है। वहीं, अंकित के बारे में पता चला है कि वह कुछ सालों पूर्व भंवरकुआं थाने के पास स्थित एक पब में बार अटेंडर का काम करता था। धीरेधीरे उसकी दोस्ती यश से हुई और वह भी सीधे आंटी से जुड़ गया। अंकित पब में आने वाले रईस लड़कों को आंटी से कोकीन लाकर कमीशन जोड़कर बेचता था। आरोपी से कोकीन खरीदने वाले ओर कई लोगों की जानकारी भी पुलिस को लगी है। जल्द और गिरफ्तारियां होंगी।

लाइव चेटिंग कर फंसाती थी :

आफरीन के बारे में पुलिस को ये भी जानकारी मिली है कि वह पबों में आने वाले रईस घरों के युवाओं को ड्रग्स एडिट बनाने के साथ उनके साथ सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो और लाइव चैटिंग कर भी आकर्षित कर जाल में फांसती थी। जो उससे ज्यादा कोकीन खरीदते थे उनसे रात में वीडियो की लाइव चैट कर उन्हें कोकीन लेना भी सिखाती थी। पूछताछ में उसने ड्रग्स पीने वाली साजिया, दीक्षा, दीपिका, बोंची, बोनी, अमन, कार्तिक, अनंत, गोल्डी, उत्पल, मनी, विक्की, खुश्मित, रोहन, यश सहित कईं युवाओं के नाम बताए हैं। उधर पुलिस को आंटी के आधा दर्जन बॉयफ्रेंड की जानकारी हाथ लगी है। कुछ ऐसे है तो उसके साथ रिसॉट, पब, बार, गोवा, पुणे, दिल्ली, मुंबई में पार्टियां मनाते थे। उसमें प्रदीप और राजीव का नाम आया है, हालांकि दोनों ही इंदौर से गायब हो गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT