सांकेतिक चित्र : फंदे पर झूला प्रेमी युगल
सांकेतिक चित्र : फंदे पर झूला प्रेमी युगल Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

फंदे पर झूला प्रेमी युगल : पीएम के बाद होगा मौत का खुलासा

Author : राज एक्सप्रेस

ब्यौहारी, मध्यप्रदेश। ब्लाक मुख्यालय से सीधी जाने वाले मार्ग में लगभग 3 किलोमीटर दूर ग्राम साखी फारेस्ट बैरियर के पास बुधवार की सुबह 11:30 के आस-पास पुलिस को अज्ञात युवक-युवती के शव मिलने की खबर लगी। घटना की सूचना के बाद ब्यौहारी थाना प्रभारी अनिल पटेल सहित अन्य पुलिस बल मौके के लिए रवाना हुए, वहीं इस खबर से आस-पास के ग्रामीण बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गये। युवक के पास मिली मोबाइल से उसके परिजनों को संपर्क किया गया और शवों को उतारकर परिजनों का इंतजार किया जाने लगा, आज शवों के पोस्टमार्टम के बाद ही इस बात का खुलासा हो पायेगा कि कथित जोड़े ने आत्महत्या की थी या फिर मौत का कारण कुछ और था।

सरपंच परिवारों से जुड़े थे मृतक :

घटना के संदर्भ में यह बात सामने आई कि मृतक शिव कुमार कुशवाहा सिंगरौली जिले के देवसर विकासखण्ड अंतर्गत ग्राम छमरझ का निवासी है, 22 वर्षीय कथित युवक गांव के सरपंच महेन्द्र कुमार कुशवाहा का सगा भांजा और रामलाल कुशवाहा का पुत्र है। वहीं मृतिका की पुष्टि प्रभा सिंह उम्र 20 वर्ष के रूप में हुई, मृतिका ग्राम कछरा की सरपंच की भतीजी बताई गई है, दोनों 15 मार्च से घर से लापता थे। संभवत: दोनों के परिवारों को इनके साथ में जाने की खबर भी थी, इसके बावजूद सरई थाने के अंतर्गत निवास चौकी क्षेत्र में परिजनों ने कोई भी शिकायत बुधवार से पहले दर्ज नहीं कराई थी।

मामला दर्ज, जांच शुरू :

घटना के संदर्भ में यह भी बताया गया कि कथित युवक व युवती का बीते कई वर्षाे से प्रेम संबंध चल रहा था, संभवत: इसकी खबर परिजनों को भी थी, लेकिन अचानक इन दोनों ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, इस बात की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। हालाकि सूचना मिलने के बाद बुधवार की देर शाम तक दोनों के परिजन ब्यौहारी पहुंच चुके थे, शवों को पंचनामें के बाद अस्पताल लाया गया तथा आज उनका पोस्टमार्टम किया जायेगा।

इनका कहना है :

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही, यह मामला हत्या या आत्महत्या है, स्पष्ट किया जा सकता है।
मुकेश वैश्य, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, शहडोल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT