Betul: पति ने की पत्नी की बेरहमी से हत्या
Betul: पति ने की पत्नी की बेरहमी से हत्या Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Betul: पति ने की पत्नी की बेरहमी से हत्या, पत्थर से कुचल दिया सिर

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश के बैतूल जिले का

  • बैतूल जिले में महिला की बेरहमी से हत्या

  • सुबह झुग्गी बस्ती क्षेत्र में मिला शव

  • इस मामले की जांच में जुटी पुलिस

बैतूल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ तेजी से बढ़ता ही जा रहा है, अब मध्यप्रदेश के बैतूल जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, बता दें कि बैतूल जिले में एक महिला की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है, इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

क्या है पूरा मामला

मामला मध्यप्रदेश के बैतूल का है, मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के सारनी में पति ने पत्नी की सिर कुचलकर हत्या कर दी, बता दें कि महिला का शव घर से 100 मीटर दूर पड़ा मिला, उधर आरोपी वारदात के बाद से रात से लापता है।

मिली जानकारी के मुताबिक नीतू मालवीय पति जीवन मालवीय (30) सारनी में रहती थी, रविवार सुबह क्षेत्र में उसका शव पड़ा था, सिर पत्थर से कुचला हुआ था। उनके बच्चे आयुष (12) और वैष्णवी (11) मां (नीतू) को तलाशते हुए शव तक पहुंचे, इसके बाद दोनों ने रोते हुए पड़ोसियों को सूचना दी और मां की हत्या की बात बताई, सुबह होते ही पड़ोसियों को यह घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची :

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बच्चों ने पुलिस को बताया कि पापा रात में मां को मारते हुए बाहर ले गए थे, सुबह मां को तलाशा तो शव मिला, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

आपको बताते चलें कि कोरोना संकट के बीच भी एमपी में तेजी से ऐसे मामले सामने आ रहे हैं इससे पहले भी कई मामले आ चुके हैं।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर-

सिर पर पत्थर पटक कर युवक की हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी,

रतलाम: बाइक शोरूम के चौकीदार की बेरहमी से हत्या

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT