पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के दो बदमाशों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के दो बदमाशों को किया गिरफ्तार Deepika Pal-RE
क्राइम एक्सप्रेस

पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के दो बदमाशों को किया गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार

Author : Deepika Pal

बैतूल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना संकट का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के माहौल में अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला भी जा रही है इस बीच ही शहर की पाथाखेड़ा थाना पुलिस ने बाइक चुराने वाली गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिन आरोपियों के पास से 7 बाइक बरामद हुई है।

टीआई महेंद्र सिंह चौहान ने मामले को लेकर किया खुलासा

इस संबंध में, सारनी शहर के टीआई महेंद्र सिंह चौहान ने आज मंगलवार दोपहर बाइक चोरी का खुलासा किया। जिसके तहत बताया कि, आरोपी बाजार और घरों के सामने खड़ी बाइक में नकली चाभी लगा चोरी कर ले जाते थे। जिन्हें आरोपियों ने बुधनी, भोपाल, इटारसी, मुलताई, घोड़ाडोंगरी और बगडोना से दो माह पहले चोरी की थी। बताया जा रहा है कि, बीते कुछ माह से सारनी, पाथाखेड़ा समेत बैतूल में आधा दर्जन से ज्यादा बाइक चोरी की घटनाएं सामने आ रही थीं।

पुलिस द्वारा कार्रवाई करने पर आरोपियों ने कबूला जुर्म

इस संबंध में बताते चलें कि, 4 जून को पहले शोभापुर कालीमंदिर के पास एक युवक के बाइक बेचने की फिराक में घूमने की सूचना मिली थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए बुधनी निवासी आरोपी विनोद कुमार धुर्वे को थाने लाकर पूछताछ की गई जिसने जुर्म करना कबूला है। इसके अलावा अशोक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने बताया कि, बगडोना, सारनी, इटारसी, पाथाखेड़ा से बाइक चोरी की हैं। गैंग में मनोज बंगाली, गुलशन उर्फ अजय वर्मा निवासी बुधनी व अशोक पिता रामनारायण विश्वकर्मा छानगांव मिसरोद भोपाल के नाम सामने आए हैं।

गिरोह के मुख्य आरोपी के खिलाफ कई मामले हैं दर्ज

इस संबंध में बताते चलें कि, इस बाइक चोरी गिरोह के मुख्य आरोपी के रूप में मनोज बंगाली का नाम सामने आया है जहां आरोपी के खिलाफ पाथाखेड़ा व भोपाल में 20 से ज्यादा अपराध दर्ज हैं। इन मामलों में लूट, चोरी, अवैध हथियार रखने व अवैध शराब बेचने के मामले शामिल है तो वहीं कई मामलों पर कार्रवाई जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT