Betul: लापता युवक का खून से लथपथ मिला शव
Betul: लापता युवक का खून से लथपथ मिला शव Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Betul: लापता युवक का खून से लथपथ मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Author : Priyanka Yadav

बैतूल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना संकट काल के बीच भी मध्यप्रदेश में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ तेजी से बढ़ता ही जा रहा है, अब मध्यप्रदेश के बैतूल जिले से एक खबर सामने आई है, बता दें कि मोतीपुर पहाड़ी पर खून से लथपथ युवक का शव मिला है, युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है।

जानिए पूरी खबर :

मामला मध्यप्रदेश के बैतूल का है। मिली जानकारी के मुताबिक बैतूल जिले के आसपास चिचोली थाना क्षेत्र के मोतीपुर ग्राम के निकट पहाड़ी पर एक युवक की लाश मिली है, बताया जा रहा है कि युवक 23 जुलाई से लापता था। वह घर से खेत पर जाने की कहकर निकला था, तब से नहीं लौटा, लापता युवक का अब शव मिला।

पुलिस हत्या और प्रेम-प्रसंग के एंगल से कर रही है जांच

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने पहुँचकर मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौत का स्पष्ट कारण अभी सामने नहीं आया है। इस मामले में पुलिस हत्या और प्रेम-प्रसंग के एंगल से जांच कर रही है।

पुलिस और रईस के परिजनों को आशंका है, कुछ लोगों ने उसकी हत्या कर दी है। वहीं, टीआई अजय कुमार सोनी का कहना है, इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी देख रहे हैं, मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

आपको बताते चलें कि एक तरफ राज्य में जहां कोरोना संक्रमण के मामलों में जहां उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है वहीं इस बीच कभी किसी की हत्या की खबर आती है तो कभी कोई खुदकुशी करके मौत के मुँह में चला जाता है।

ऐसी कई खबरें नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें -

चार माह की बेटी को गोद में लेकर सो रही महिला की हत्या

रतलाम बहुजन समाज पार्टी के अध्यक्ष का संदिग्ध अवस्था में मिला शव

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT