भिंड शराब कांड
भिंड शराब कांड Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भिंड शराब कांड : पुलिस ने कुएं के अंदर से निकाली जहरीली शराब, 4 पर एफआईआर

Priyanka Yadav

भिंड, मध्यप्रदेश। प्रदेश के भिंड जिले में जहरीली शराब के सेवन से कई लोगों की मौत हो हुई, इंदुर्खी गांव में जहरीली शराब पीकर हुई मौतों के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रतनूपुरा गांव के कुएं से अवैध जहरीली शराब बरामद की है। बता दें कि पुलिस ने कुएं के अंदर से छह बोरों में जहरीली शराब निकली है, पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को आरोपी बनाते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों ने 28 पेटी शराब को कुएं में फेंका था:

मिली जानकारी के मुताबिक भिंड में कुएं से छह बोरों में शराब निकली है, बताया जा रहा है कि आरोपियों ने 28 पेटी शराब को कुएं में फेंका था। छह बोरों में शराब भरी मिली। आरोपियों ने शराब को कुएं में फेंककर करब डालकर आग लगा दी थी। पुलिस ने कुएं से जब्त शराब को जांच के लिए फोरेंसिक लैब में भेज दिया। फोरेंसिक जांच के बाद पुलिस अपनी कार्रवाई को आगे बढ़ाएगी।

जिले में शराब पीने से चार लोगों की हुई थी मौत :

मिली जानकारी के मुताबिक बीते दिनों इंदुर्खी गांव में जहरीली शराब पीने से पिछले चार दिनों में चार लोगों की मौत की घटना हुई थी। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुएं से जहरीली शराब बरामद की है, आरोपियों ने बताया कि शराब पीने से हुई मौत के बाद उन्होंने करीब ओपी को नाले में बहा दिया था। कुछ पेटियों को रतनूपुरा में घर के अंदर बने कुएं में फेंका और ऊपर से करब डालकर आग लगा दी थी। 28 पेटी शराब को बोरों में भरकर कुएं में फेंका और ऊपर से दो ट्राॅली मिट्टी डाल दी थी। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर से कुएं में डाली गई शराब को दो दिन की कड़ी मसक्कत के बाद बाहर निकाला।

वहीं इंदुर्खी गांव में जहरीली शराब से हुई लोगों की मौत के मामले में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पुलिस की लापरवाही पर नाराजगी जताई थी। गुरुवार को हुई कलेक्टर-कमिश्नर कॉन्फ्रेंस के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह से पूछा था- यह लापरवाही क्यों हुई। क्या थाने वालों की साठगांठ चल रही है, आरोपियों को क्यों नहीं पकड़ा गया। CM ने चंबल रेंज के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक से पूछा- घटना कैसे हुई, आप कर क्या रहे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT