पिता की प्रताड़ना से परेशान 10 साल की बेटी ने पुलिस के पास दर्ज की शिकायत
पिता की प्रताड़ना से परेशान 10 साल की बेटी ने पुलिस के पास दर्ज की शिकायत Deepika Pal-RE
क्राइम एक्सप्रेस

पिता की प्रताड़ना से परेशान 10 साल की बेटी ने पुलिस के पास दर्ज की शिकायत

Author : Deepika Pal

भिंड, मध्यप्रदेश। प्रदेश में आपराधिक घटनाओं का सिलसिला जहां लगातार जारी है वहीं अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है तो वहीं कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं इस बीच ही एक मामला सामने आया है जहां बस स्टैंड पर किसी बात पर पिता द्वारा पिटाई होने से परेशान 10 वर्षीय बेटी ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी के पास शिकायत दर्ज कराई है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला देहता थाना क्षेत्र के सुंदरपुरा गांव का बताया जा रहा है जहां बच्ची की मां की मौत साढ़े चार महीने पहले हो गई थी। जिसके बाद से पिता और पीड़ित बेटी साथ रहते थे। जिसमें किसी ना किसी बात को लेकर आरोपी पिता बच्ची की पिटाई करता था। ऐसे ही घटना के दौरान बस स्टैंड पर ही पिटाई होने पर बच्ची ने यह कदम उठाया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्त में लेकर बच्ची को चाइल्ड लाइन भेज दिया है।

पीड़ित बच्ची ने बयान में बताया अपना दर्द

इस संबंध में, पीड़ित बच्ची ने बयान में अपना दर्द बताते हुए कहा कि, 5वीं कक्षा में पढ़ती है जिसकी मां का निधन कुछ महीने पहले ही हो गया था। मां की मौत के बाद पिता ने मुझे घर के अंदर बंधक-सा बनाकर रखा है। जरा भी घर से बाहर निकलने नहीं देते हैं। पढ़ाई छुड़वाने के साथ ही खेलने के लिए घर से बाहर निकलती हूं तो मेरी पिटाई करते हैं। बच्ची की शिकायत के बाद कार्रवाई हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT