हेड कांस्टेबल के बेटे ने की आत्महत्या
हेड कांस्टेबल के बेटे ने की आत्महत्या सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

हेड कांस्टेबल के बेटे ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश के भिंड का

  • लहार में हेड कांस्टेबल के बेटे ने की खुदकुशी

  • इस घटना की तीन घंटे बाद पुलिस को दी सूचना

  • पुलिस इस मामले की कर रही है जांच-पड़ताल

भिंड, मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल के बीच भी प्रदेश में अप्रत्याशित घटनाओं के साथ आत्महत्या की घटनाओं का भी ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है, बता दें कि हर रोज किसी न किसी क्षेत्र में मौत को गले लगाने की खबरें सामने आ रही हैं, अब आत्महत्या का मामला मध्यप्रदेश के भिंड जिले से सामने आया है।

जानिए पूरी खबर :

मामला मध्यप्रदेश के भिंड का है, मिली जानकारी के मुताबिक भिंड के लहार में हेड कांस्टेबल के बेटे ने लाइसेंसी बंदूक से स्वयं को गोली मारकर खुदकुशी कर ली, बता दें कि यह घटना शुक्रवार की सुबह की है, जिस समय युवक ने गोली मारी तब परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे, तभी अचानक गोली चलने की आवाज से परिवार वालों की नींद टूटी, उन्होंने युवक के कमरे में जाकर देखा तो क्षत विक्षप्त शव पड़ा था, यह सब देखकर परिजनों के होश उड़ गए।

तीन घंटे बाद पुलिस को दी सूचना

मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना की सूचना करीब तीन घंटे बाद लहार थाना पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची। लहार थाना पुलिस ने बंदूक को जब्त कर ली, इसके साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया वही पुलिस मौत के कारणों की जांच में जुट गई है।

लहार थाना प्रभारी के मुताबिक -

थाना प्रभारी के मुताबिक बिजासन रोड निवासी राजू गुरुवार की रात में छत पर बने अपने कमरे में सोने के लिए चला गया, उसके बच्चे और परिवार के सदस्य दूसरे कमरों में सोए हुए थे, तभी गोली की आवाज सुनने के बाद सभी दौड़कर राजू के कमरे में पहुंचे तो यहां राजू का शव खून से लथपथ पड़ा था।

पुलिस मामले की कर रही है जांच-पड़ताल :

इस मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक ने जबड़े के नीचे बंदूक को रखकर गोली चलाई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पुलिस युवक की मौत के हर कारण पर जांच करेगी, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT