मजदूरों की बस रुकवाकर बदमाशों ने की मारपीट
मजदूरों की बस रुकवाकर बदमाशों ने की मारपीट Deepika Pal-RE
क्राइम एक्सप्रेस

भिंड: बस में सवार होकर आ रहे मजदूरों की बस रुकवाकर बदमाशों ने की मारपीट

Author : Deepika Pal

भिंड, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना का जहां संकटकाल व्याप्त है वहीं दूसरी तरफ अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला भी लगातार जारी है इस बीच ही आज सुबह जयपुर से लहार के लिए आ रही बस में सवार दिहाड़ी मजदूरों समेत महिलाओं को अज्ञात बदमाशों ने बस रुकवाकर पीटा।

क्या है पूरी खबर

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला गोरमी थाना क्षेत्र से आज सुबह 6 बजे का बताया जा रहा है जहां करीब दो दर्जन बदमाशों ने बस में सवार दिहाड़ी मजदूर समेत महिलाओं के साथ लाठी डंडों का प्रयोग करते हुए मारपीट कर दी। घटना में मजदूरों के साथ कई महिलाएं घायल हुई हैं। बताया जा रहा है कि, बस जयपुर से लहार की ओर जा रही थी उसी दौरान बस में सवार कुछ मनचलों ने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी जब इसका प्रतिकार किया गया तो लौटकर मनचलों ने बस रुकवाकर दिहाड़ी मजदूरों समेत महिलाओं को दौड़ा दौड़ा कर पीटा।

आरोपी बदमाशों की तलाश जारी

इस संबंध में, पूरी घटना का वीडियो किसी व्यक्ति द्वारा बनाए जाने पर वायरल हो गया जिसके बारे में पता लगते ही गोरमी थाना पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है वहीं मौके से फरार हुए आरोपियों पर छेड़छाड़ और बदसलूकी करने का मामला दर्ज करते हुए तलाश की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT