महिला ने साड़ी के फंदे पर झूलकर दी जान
महिला ने साड़ी के फंदे पर झूलकर दी जान Priyanka Yadav
क्राइम एक्सप्रेस

भिंड: महिला ने साड़ी के फंदे पर झूलकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश भिंड जिले का

  • महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

  • इस मामले की जांच में जुटी पुलिस

भिंड, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना वायरस के आंकड़े रोजाना तेजी से बढ़ रहे हैं एवं घातक कोरोना वायरस मरीजों की तादाद में इजाफा हो रहा है। वहीं बढ़ते कोरोना संकटकाल के बीच मध्यप्रदेश में आत्महत्या करने के मामले थम नहीं रहे हैं कोरोना संकट काल के बीच भी हर रोज किसी न किसी क्षेत्र में मौत को गले लगाने की खबरें आ रही हैं, हाल ही में आत्महत्या का ताजा मामला मध्यप्रदेश के भिंड से सामने आया है।

जानिए पूरी खबर :

मामला मध्यप्रदेश के भिंड का है, मिली जानकारी के मुताबिक गोरमी थाना क्षेत्र के मानहड़ गांव में शुक्रवार की शाम एक महिला ने साड़ी से फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली, वहीं घटना के बाद मृतका के ससुरालीजन फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि महिला प्रियंका ने शुक्रवार की शाम अपने ही घर के कमरे में साड़ी से फांसी लगा ली, इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को फंदे से उतारकर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया, साथ ही मृतका के मायके पक्ष को भी सूचना दी गई।

भाई ने ससुरालीजन पर लगाया हत्या का आरोप :

वही दूसरी तरफ इस मामले में प्रियंका के भाई ने ससुरालीजन पर हत्या का आरोप लगाया है, मृतका के भाई अमन सिंह ने बताया कि उसकी बहन की शादी दीपेंद्र के साथ सन 2014 में हुई थी, शादी के बाद ही प्रियंका और दीपेंद्र के बीच विवाद होना शुरू हो गया, उसका आरोप है कि दीपेंद्र आए दिन मेरी बहन की मारपीट करते थे और पहले भी हत्या का प्रयास कर चुके हैं।

मामले की जांच-पड़ताल कर रही है पुलिस :

इस मामले में हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट या अन्य कोई सूचना भी नहीं मिली है, पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT