महिला तस्कर से जप्त किया सामान
महिला तस्कर से जप्त किया सामान   राज एक्सप्रेस, संवाददाता
क्राइम एक्सप्रेस

भिंड पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से रंगे हाथ पकड़ा महिला तस्कर को

Author : राज एक्सप्रेस

भिण्ड, मध्यप्रदेश। शहर पुलिस को इस बार ऐसी महिला तस्कर हाथ लगी जिसके पास से कई पैटर्न के हथियार, न्यूज पेपर्स के आईकार्ड बरामद किए गए। ये महिला हथियारों की तस्करी करती थी जो कभी अफसर तो पत्रकार, राजनेता बन जाती थी। जब पुलिस ने हथियार तस्कर महिला को गिरफ्तार किया तो वह सकपका गई और उलूलजूलल बोलते हुए अपने आपको पत्रकार होने का दावा करने लगी। लेकिन पुलिस को महिला के दूर-दूर तक पत्रकार होने के पहचान नजर नहीं आयी।

महिला डीएसपी पूनम थापा को कई दिनों से महिला तस्कर की सूचना मिल रही थी। जिसे रंगे हाथों पकड़ने के लिए योजना बनाकर पुलिस जवान को उसके पास ग्राहक बनकर पहुंचाया। बातचीत में पिस्टल खरीदने के लिए सौदा तय हुआ। उसके पास से पिस्टल, कई विभागों की सील, चाकू, फर्जी दस्तावेज और न्यूज पेपर्स की फर्जी आई कार्ड भी मिले हैं। पुलिस के मुताबिक लेडी तस्कर के पास ऐसे कारतूस मिले हैं, जो सेना को सप्लाई किए जाते हैं। पुलिस ने उसका घर सील कर दिया है।

महिला थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि यदुनाथ नगर में रहने वाली कुसुम भदौरिया हथियारों की तस्करी करती है। यह देसी व इंग्लिश पैटर्न के कट्टे, पिस्टल और कारतूस बेचती है। इस पर पुलिस ने एक बदमाश के जरिए पुलिस के जवानों को ग्राहक बनकर भेजा। पुलिस जवान ने कुसुम भदौरिया से 20 हजार रुपए की पिस्टल व कारतूसों का सौदा किया। इसके बाद जैसे ही उसने पिस्टल दिखाई। रुपए कम होने की बात कहकर जवान निकला और महिला पुलिस को इशारा कर दिया। इसी दौरान डीएसपी थाना और महिला थाना प्रभारी रत्ना जैन व उनकी टीम ने कुसुम को दबोच लिया।

न्यूज पेपर के आईडी कार्ड, सरपंच से लेकर अफसरों तक की सीलें मिली :

इस महिला के पास पुलिस को भोपाल, दिल्ली, भिंड के कई न्यूज पेपरों के आई कार्ड मिले हैं। यह महिला कभी खुद को पत्रकार बताती थी, तो कभी अफसर। इतना ही नहीं मौका पड़ने पर राजनेता बन जाती थी। महिला से कई न्यूजपेपरों के कार्ड के अलावा सरपंच, सचिव, एसडीएम सहित कई अफसरों की सीलें बरामद हुईं।

SCROLL FOR NEXT