बिल्लाबोंग स्कूल की 3 साल की मासूम के साथ ड्राइवर ने की अश्लीलता
बिल्लाबोंग स्कूल की 3 साल की मासूम के साथ ड्राइवर ने की अश्लीलता Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल से सामने आया हैवानियत भरा मामला, बिल्लाबोंग स्कूल की 3 साल की मासूम के साथ बस ड्राइवर ने की अश्लीलता

Kavita Singh Rathore

भोपाल, मध्य प्रदेश। आज जहां दुनियाभर में बच्चियों को कन्या कहा जाता है, बच्चियों को देवी का रूप बताया जाता है। इसके बाद भी जब आज आप भारत के किसी भी राज्य में चले जाओ तो वहां आप ये पाओगे कि, महिलाएं अब कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। चाहे वो किसी भी उम्र की हो ,वह जवान हो या चाहे छोटी सी बच्ची ही क्यों न हो। क्योंकि, देश के नौजवान अब दरिंदे होते जा रहे है। क्योंकि, यह कुछ गंदी सोच रखने वाले दरिंदे किसी भी उम्र की औरत, लड़की या फिर बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर सकते हैं। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है। इस मामले के तहत 'बिल्ला बोंग स्कूल' (Billa Bong School) में पढ़ने वाली 3 साल की मासूम के साथ अश्लील हरकत करने की खबर सामने आई है।

भोपाल से सामने आया हैवानियत से भरा एक मामला :

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से हेवानियत से भरा एक मामला सामने आया है। जिसने इंसानियत को बुरी तरह शर्मशार करके रख दिया है। दरअसल, इस मामले के तहत रातीबड़ थाना इलाके में स्थित बिल्ला बोंग स्कूल में पढ़ने वाली 3 साल की मासूम बच्ची के स्कूल बस ड्राइवर ने अश्लील हरकत की। इस हैवान बन बैठे ड्राइवर ने बच्ची के साथ यह अश्लील हरकत स्कूल बस में सफर के दौरान की। हालांकि, इस मामले की सूचना महिला पुलिस को दे दी गई है। वह इस मामले में आगे की कार्यवाही कर रही है।

क्या है मामला ?

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रातीबड़ थाना इलाके में स्थित बिल्ला बोंग स्कूल की 3 साल की एक मासूम छात्रा जिस स्कूल बस से स्कूल आना जाना करती थी। उसी बस के ड्राइवर ने बच्ची के साथ अश्लील हरकत की और इस दरिंदे ड्राइवर ने यह हरकर मासूम के साथ पहली बार नहीं बल्कि इससे कुछ दिन पहले भी की थी, लेकिन बच्ची ने डर के मारे परिवार वालों को इस बारे में कुछ नहीं बताया था। जब बच्ची के साथ इसी तरह की हरकत फिर से दोहराई गई तब बच्ची को दिक्कत होने लगी। परिजन बच्ची को लेकर जब अस्पताल पहुंचे, तब इस मामले का खुलासा हुआ। माता पिता ने मासूम से जब इस बारे में पूछा तो बच्ची ने बताया कि, उसके साथ इस तरह की हरकत ड्राइवर पहले भी कर चुका है। जैसे ही घरवालों को इस घटना का पता चला। बच्ची के परिजन पुलिस के पास पहुंचे और बस ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार :

खबरों की मैंने तो जिस समय बस ड्राइवर मासूम के साथ यह अश्लील हरकतें करता था उस समय बस में एक महिला हेल्पर भी मौजूद रहती थी, लेकिन उसने न आरोपी को रोका और न ही मासूम को बचाया। इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस तुरंत हरकत में आई और पुलिस की टीम ने हनुमंत नाम के आरोपी बस ड्राइवर और बस की महिला हेल्पर को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में मामला महिला थाने में दर्ज कराया गया है। मामले में आगे की कार्यवाही पुलिस कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT