भोपाल : पोस्टमेन ने टीचर से की मुलाकात, फिर हुआ प्यार...और कर दिया बलात्कार
भोपाल : पोस्टमेन ने टीचर से की मुलाकात, फिर हुआ प्यार...और कर दिया बलात्कार सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल : पोस्टमेन ने टीचर से की मुलाकात, फिर हुआ प्यार...और कर दिया बलात्कार

Author : Faraz Sheikh

भोपाल, मध्यप्रदेश। इंजीनियरिंग की ऑनलाइन टीचर की मुलाकात पिछले साल पोस्टमेन से हो गई। यह मुलाकात जल्द ही दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग हो गया। शादी की बात चलने लगी तो दोनों के घरवाले भी रिश्ते के लिए राजी हो गए। पोस्टमेन ने जल्द शादी का झांसा देते हुए युवती को अपने साथ रखा। इस दौरान उसने युवती का शारीरिक शोषण किया। पिछले दिनों जब उसने शादी करने से मना कर दिया तो युवती ने मामले की शिकायत पुलिस को कर दी। धार जिले में जीरो पर कायमी होने के बाद मामला भोपाल पहुंचा तो पिपलानी पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर लिया।

पुलिस ने बताया कि 28 वर्षीय युवती मूलत: बालाघाट जिले की रहने वाली है। उसका परिवार अभी भी वहां पर रहता है। युवती इंजीनियरिंग की ऑनलाइन टीचर है तथा भोपाल के पिपलानी थानाक्षेत्र में रहती है। पिछले साल उसका परिचय विजय कुमार इंग्ले नाम के युवक से हुआ था। दोनों के बीच जब नजदीकियां बढ़ गईं तो विजय ने शादी करने का प्रस्ताव रखा। युवती ने भी शादी के लिए हामी भर दी। दोनों अपने-अपने घर वालों को भी पूरी बात बता दी। उनके परिजन भी इस रिश्ते के लिए तैयार हो गए। पिछले साल 4 जून को विजय युवती को अपने साथ धार ले गया। वह इसी जिले में पोस्टमेन के पद पर काम करता है। उसने करीब एक महीने तक युवती को अपने साथ घर में रखा। जल्द ही शादी कर लेने का झांसा देते हुए उसने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद वापस भोपाल छोड़ दिया। वह अक्सर ही भोपाल आता रहता था और युवती से मिलता रहता था। पिछले दिनों युवती ने जब शादी करने की बात को लेकर दबाव डाला तो विजय ने शादी करने से मना कर दिया। दोनों परिवारों के बीच समझौते के लिए बात भी हुई लेकिन विजय किसी भी तरह से शादी करने के लिए नहीं माना। विवश होकर युवती ने मामले की शिकायत धार जिले में पुलिस को कर दी। चूंकि विजय युवती को पिपलानी इलाके से अपने साथ ले गया था इसलिए धार पुलिस ने जीरो पर कायमी करने के बाद प्रकरण भोपाल भेज दिया। पिपलानी पुलिस ने विजय कुमार इंग्ले के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर लिया है। अब पुलिस युवती के बयान लेने के लिए आगे की कार्रवाई की करेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT