Bhopal Crime News
Bhopal Crime News Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal Crime News: दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़िता को फिर धमकाया, राजीनामा देने के लिए कर रहा मजबूर

Raj News Network

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में दुष्कर्म के बढ़ते मामलो के चलते हुए एक घटना सामने आई है, यह घटना राजधानी भोपाल के कॉलेज के पास हुई है, जिसकी शिकायत पीड़िता द्वारा स्थानीय थाने में कर दी गई है फिलहाल आरोपी फरार है पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

यह है मामला :

भोपाल के हबीबगंज इलाके में 19 साल की एक कालेज छात्रा को दुष्कर्म के आरोपी ने दिनदहाड़े रास्ते में रोका और एक बार फिर उसके साथ अश्लील हरकत की और बाद में उसे दुष्कर्म के पुराने केस में राजीनामा करने के लिए धमकी भी दी। इसके बाद युवती ने हबीबगंज थाने पहुंचकर एफआइआर दर्ज करा दी। इस पर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

2022 में भी कर चुका है ऐसी घटना :

बता दें कि, आरोपी पहले भी दुष्कर्म की सजा भुगत चुका है, कुछ दिन पहले ही इसे जेल से छोड़ा गया है और आते ही आरोपी ने फिर उसी लड़की को परेशान करना चाहा, जिस पर युवती ने हबीबगंज थाने में शिकायत दर्ज करा दी। हबीबगंज थाने की एसआइ सुनीता भालेराव के मुताबिक 19 साल की युवती पिपलानी इलाके में निवास करती है। वह हबीबगंज के एक शासकीय कालेज से पढ़ाई करती है। उसने आरोपी पकंज उर्फ सुजीत राजपूत के खिलाफ 2022 में दुष्कर्म की धाराओं में पिपलानी में एफआइआर दर्ज कराई थी। आरोपी शादी का झांसा देकर तीन साल तक उसका शारीरिक शोषण कर चुका है।

आरोपी पंकज शनिवार को साढ़े दस बजे के करीब नूतन कालेज के पास पहुंचा था, जहां उसने छात्रा को देखा और उसे रास्ते में रोक लिया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा था। यह देखकर काफी लोगों की भीड़ लग गई थी, जब लोग उसे पकड़ने दौड़े तो आरोपित भाग गया। आरोपी करीब दस दिन पहले ही जेल से छूटकर आया और दुष्कर्म के केस में राजीनामा करने को लेकर छात्रा को धमका रहा है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने उस पर छेड़खानी और धमकाने का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT